shikhar dhawan

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने लिखा, हंसते रहिये क्योंकि यही आप की सबसे बड़ी ताकत है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टी-20 विश्वकप में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में धवन में कप्तान बनाया गया था, इसके बाद हर कोई उन्हें टीम में ना चुने जाने पर हैरान है, गब्बर इन दिनों यूएई में हैं, वो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में धमाल मचाने को तैयार हैं, आईपीएल 2021 के पहले हाफ में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

इंस्टाग्राम स्टोरी
शिखर धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने लिखा, हंसते रहिये क्योंकि यही आप की सबसे बड़ी ताकत है, शिखर धवन के इस रिएक्शन को उनके तलाक और टी-20 विश्वकप में नाम ना होने की प्रतिक्रिया समझा जा रहा है, आपको बता दें कि अभी हाल ही में शिखर का अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हुआ था, उनकी पत्नी आयशा ने सोशल मीडिया में इसकी जानकारी दी थी।

हाल ही में तलाक
आपको बता दें कि शिखर धवन ने 10 साल बड़ी दो बच्चों की मां आयशा मुखर्जी से शादी की थी, दोनों का एक बेटा भी है, हालांकि अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है, दोनों क्यों अलग हो रहे हैं, इसकी वजह उन्होने नहीं बताई है।

आईपीएल पहला चरण
आईपीएल के पहले चरण में शिखर धवन ने 8 मैचों में 54.28 के औसत से 380 रन बनाये थे, दिल्ली कैपिटल्स की टीम 2020 में उपविजेता रही थी, अब देखना है कि दूसरे चरण में टीम कैसा खेलती है, इस बार दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला 22 सितंबर से शुरु होगा।

Read Also – Ind Vs Eng- उमेश यादव की गेंद पर रोहित शर्मा ने पकड़ा मलान का कैच, विराट का जश्न वायरल