shikhar dhawan 1

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, दोनों की लव स्टोरी काफी अलग है, बताया जाता है कि दोनों की पहली बार बात फेसबुक के जरिये हुई थी।

आईपीएल 2021 में आधे मैच हो चुके हैं, अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शीर्ष पर है, टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं, शिखर इस सीजन में विरोधी गेंदबाजों की जमकर क्लास ले रहे हैं, खैर आज हम आपको उनके क्रिकेट नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बताएंगे।

अनोखी लव स्टोरी
शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, दोनों की लव स्टोरी काफी अलग है, बताया जाता है कि दोनों की पहली बार बात फेसबुक के जरिये हुई थी, दरअसल एक बार हरभजन सिंह अपना फेसबुक चला रहे थे, तभी धवन को उनके वॉल पर एक लड़की की तस्वीर दिखी, उसी तस्वीर को देखकर आयशा पर दिल हार बैठे।

10 साल बड़ी
गब्बर ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी, हालांकि उन्हें लग रहा था कि वो रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं करेगी, लेकिन उन्होने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली, दोनों में बातचीत बढ गई, दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, धवन को आयशा ने पहले ही बता दिया था कि उनकी शादी हो चुकी है, वो दो बच्चों की मां है, वो तलाकशुदा है, हालांकि इसके बाद भी धवन के प्यार में कोई कमी नहीं आई, आयशा गब्बर से 10 साल बड़ी हैं, इसके बावजूद उन्हें शिखर ने प्रपोज किया।

घर में विरोध
इन बातों की वजह से शिखर धवन के अपने परिवार का साथ नहीं मिला, लेकिन मां उनके साथ थी, 2009 में दोनों की इंगेजमेंट हुई, फिर 30 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली, आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम रिया और अलियाह है, दोनों बच्चियां अब धवन के साथ ही रहती हैं, इस बारे में शिखर धवन कहते हैं कि मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूं, कि मैं 2-2 बेटियों का पिता हूं।

बेटे का जन्म
शिखर और आयशा का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है, उनका जन्म 2014 में हुआ था, वैसे धवन की पत्नी आयशा का जन्म भारत में हुआ है, लेकिन वो बाद में ऑस्ट्रेलिया चली गई, शादी से पहले वो बॉक्सर थी।

Read Also – शादीशुदा महेश भूपति की इस बात पर फिदा हो गई थी लारा दत्ता, दिलचस्प है लव स्टोरी