प्रेमिका से मिला धोखा, तो एंकर ने संभाला, धोनी के टीम के इस दिग्गज की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प

0
16
csk2

शेन वॉटसन उस दौर में ऑस्ट्रेलियाई टीम के वंडर ब्वॉय थे, वो गेंद और बल्ले से तहलका मचा रहे थे, हालांकि निजी जिंदगी में उलझे थे, दिल टूटा था और चोट खाये हुए थे।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉटसन जितना अपने खेल के लिये जाने जाते हैं, उतनी ही दिलचस्प उनकी प्रेम कहानी भी है, दरअसल वॉटसन और उनकी पत्नी ली को ऑस्ट्रेलिया का गोल्डन कपल कहा जाता है, वॉटसन किसी और लड़की के प्यार में थे, लेकिन उसने उन्हें धोखा दिया, जिसके बाद ली ने उनका साथ दिया, दोनों साथ आये और फिर हमसफर बन गये।

ब्रेट ली की पत्नी ने करवाई थी मुलाकात
शेन वॉटसन उस दौर में ऑस्ट्रेलियाई टीम के वंडर ब्वॉय थे, वो गेंद और बल्ले से तहलका मचा रहे थे, हालांकि निजी जिंदगी में उलझे थे, दिल टूटा था और चोट खाये हुए थे, उनकी प्रेमिका उन्हें छोड़कर किसी और के साथ घर बसा चुकी थी, दूसरी ओर ली उन दिनों एक स्पोर्ट्स चैनल के लिये एंकरिंग करती थी, खिलाड़ियों से मिलना उनके लिये सामान्य बात थी, कहा जाता है कि एक से बढकर एक मशहूर खिलाड़ी उनके करीब आने के बहाने खोजता था, ब्रेट ली पत्नी लिज ने पहली बार वॉटसन और ली फर्लांग की मुलाकात करवाई थी।

शुरु कर दी डेटिंग
पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही दोनों ने डेटिंग शुरु कर दी, दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबने लगे, अकसर दोनों को साथ स्पॉट किया जाने लगा, हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी थी, क्योंकि दोनों चाहते थे, थोड़ा समय एक-दूसरे को दें, कुछ महीनों के बाद दोनों को महसूस हो गया, कि वो एक-दूसरे के लिये ही बने हैं, ली को शेन संवेदनशील और प्यारे इंसान लगे, तो शेन को ली चार्मिंग और समर्पित लगी।

शादी का फैसला
शेन और ली ने 2006 से डेटिंग शुरु की थी, करीब 4 साल बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया, दोनों का एक बेटा और एक बेटी है, बेटे का नाम विल और बेटी का नाम माटिल्डा विक्टोरिया वॉटसन है, अब वॉटसन की पत्नी एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी संभालती हैं।

Read Also – सचिन-सहवाग से लेकर विराट-रोहित तक नहीं तोड़ पाये हैं अगरकर का ये बल्लेबाजी रिकॉर्ड, वीडियो