Friday, April 23, 2021

क्रिकेटर ने बेन स्टोक्स की पत्नी के बारे में कही गंदी बातें, अब सामने आये शेन वॉर्न!

बेन स्टोक्स और मार्लोन सैमुअल्स के बीच एक नया विवाद पैदा हो गया है, जिसके बाद कई क्रिकेट दिग्गज सैमुअल्स पर निशाना साध रहे है।

क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके रिश्तों में हमेशा तल्खी रही है, ऐसे ही दो नाम हैं इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स, इन दोनों खिलाड़ियों के बीच क्रिकेट के मैदान पर अकसर तकरार होती रहती है, बीते दिनों में ये लड़ाई मैदान से निकलकर सोशल मीडिया पर पहुंच गई।

नया विवाद
आपको बता दें बेन स्टोक्स और मार्लोन सैमुअल्स के बीच एक नया विवाद पैदा हो गया है, जिसके बाद कई क्रिकेट दिग्गज सैमुअल्स पर निशाना साध रहे है, सैमुअल्स ने स्टोक्स के मजाक को आड़े हाथों लिया, उनकी पत्नी के बारे में आपत्तिजनक शब्द कहे, सैमुअल्स पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी निशाना साधा है।

सैमुअल्स का बयान दुखद
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने सैमुअल्स द्वारा बेन स्टोक्स की पत्नी पर किये गये टिप्पणी को दुखद बताया उन्होने दोनों के बयानों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, एक तरफ हम क्रिकेट में जातिवाद खत्म करना चाहते हैं, तो दूसरी ओर सैमुअल्स का बयान दुखद है, बेन स्टोक्स के बयान को इतना तूल नहीं देना चाहिये था। दूसरी ओर शेन वॉर्न ने भी ट्वीट कर लिखा, कि सैमुअल्स को मदद की जरुरत है, उन्होने लिखा, काफी बुरे हालात हैं, सैमुअल्स को मदद की जरुरत है, उनका कोई दोस्त नहीं है और ना ही वेस्टइंडीज टीम उन्हें पसंद करती है।

क्या है मामला
आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने आईपीएल से जुड़ने से पहले यूएई में क्वारंटीन किये जाने को बेहद मुश्किल बताया था, उन्होने कहा था कि वो अपने दुश्मन को भी क्वारंटीन रखना पसंद नहीं करेंगे, बेन स्टोक्स ने कहा था कि मैं नहीं चाहता कि कोई भी यहां तक मेरे दुश्मन भी इसका अनुभव करेंगे, मैंने इसे लेकर अपने भाई को भी मैसेज भेजा, जिसके बाद मेरे भाई ने मुझे मजाक में कहा था कि क्या आप मार्लोन सैमुअल्स के साथ भी ऐसा नहीं चाहोगे, मैंने जवाब देते हुए लिखा, नहीं, उनके लिये भी नहीं, क्वारंटीन का अनुभव बेहद बुरा था, ये बात सैमुअल्स को गलत लगी और उन्होने बेन स्टोक्स की पत्नी के बारे में अभद्र बातें कही।

Read Also – बीच IPL दिनेश कार्तिक ने छोड़ी इस वजह से छोड़ी कप्तानी, इस क्रिकेटर को मिली जिम्मेदारी

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles