sara shubman

सारा और शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं, हालांकि दोनों ने इसे खारिज किया है, इसके बावजूद फैंस को विश्वास नहीं होता।

दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, मंगलवार को उन्होने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फ्रेंड के साथ वीडियो पोस्ट की, जिसमें दोनों खाने का लुत्फ उठा रहे थे, सारा के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं, वहीं वो 435 लोगों को फॉलो करती हैं, खास बात ये है कि इनमें सिर्फ 9 क्रिकेटर हैं, जिसमें टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी शामिल हैं।

अफेयर की चर्चा
सारा और शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं, हालांकि दोनों ने इसे खारिज किया है, इसके बावजूद फैंस को विश्वास नहीं होता, इसके पीछे एक वजह इंस्टाग्राम भी है, दोनों एक-दूसरे को फॉलो करते हैं, सारा की छोटी ही सूची में शुभमन का होना महज इत्तेफाक तो नहीं हो सकता, फैंस का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। शुभमन के अलावा तेंदुलकर की बेटी अपने पिता सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, भाई अर्जुन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या, अजित अगरकर और सिद्धेश लाड को फॉलो करती हैं।

इन्हें भी करती है फॉलो
सारा आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया को भी फॉलो करती है, इसके अलावा वो खिलाड़ियों की पत्नियों में सिर्फ 4 को फॉलो करती हैं, जिसमें जहीर खान की पत्नी एक्ट्रेस सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच और क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा शामिल हैं।

इशारों में बात
शुभमन गिल ने हाल ही में सारा तेंदुलकर के साथ अपने रिश्ते को लेकर इशारों-इशारों में बात की थी, इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान शुभमन से एक फैन ने पूछा क्या आप अब तक सिंगल हैं, इस पर गिल ने कहा ओह हां, मैं सिंगल हूं, आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है, सारा और शुभमन के अफेयर की चर्चा तब शुरु हुई, जब सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स करते दिखे थे।

Read Also – विराट कोहली की ‘दीवानी’ है पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी, भारत से खास रिश्ता