सचिन तेंदुलकर की बेटी और शुभमन गिल की हो रही जबरदस्त चर्चा, ये इत्तेफाक या कुछ और है?

0
134
Sara shubman

एक जैसे कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स दिमाग लगा रहे हैं, एक यूजर ने तो सीधे पूछ ही लिया क्या चक्कर है, साथ ही एक ने लिखा मामला गड़बड़ है।

दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में गिने जाने वाले मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं, दरअसल दोनों के चर्चा की विषय सोशल मीडिया पर वायरल उनकी पोस्ट है, दोनों ने अपनी-अपनी तस्वीर पोस्ट की है, लेकिन दोनों का कैप्शन एक ही है, इसी वजह से फैंस इस बात की खूब चर्चा कर रहे हैं।

एक ही कैप्शन
आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने अपनी-अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, हालांकि इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि दोनों ने एक ही कैप्शन एक ही दिन में लिखा है, दोनों ने कैप्शन में लिखा है आई स्पाई। जिसके बाद फैंस के बीच ये चर्चा का विषय बन गया है।

फैंस पूछ रहे सवाल
एक जैसे कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स दिमाग लगा रहे हैं, एक यूजर ने तो सीधे पूछ ही लिया क्या चक्कर है, साथ ही एक ने लिखा मामला गड़बड़ है। आपको बता दें कि पिछले साल हार्दिक पंड्या ने सारा का नाम लेकर शुभमन को ट्रोल करने की कोशिश की थी, दरअसल युवा बल्लेबाज ने नई कार के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर सारा ने उन्हें बधाई दी थी, हार्दिक ने मजे लेते हुए लिखा था, सारा की तरफ से मोस्ट वेलकम। इसके बाद से ही दोनों के नाम की चर्चा शुरु हो गई थी।

एक बार फिर अफवाहों को हवा
अब एक बार फिर से जब दोनों ने सेम कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट की है, तो अफवाहों को हवा मिल गई है, लोग दोनों के डेट करने और एक-दूसरे को पसंद करने की बात कर रहे हैं, आपको बता दें कि शुभमन गिल ने जूनियर क्रिकेट में खूब नाम कमाया है, जिसके बाद आईपीएल में केकेआर ने उन्हें खरीदा, वहां भी उन्होने अपनी काबिलियत और क्षमता दिखाई, जिसके बाद टीम इंडिया में उन्हें मौका मिला, हालांकि भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना अभी बाकी है।

Read Also – हार्दिक पंड्या को मिली बड़ी खुशखबरी, बिन शादी पापा बनें स्टार ऑलरउंडर, मिल रही बधाइयां