Thursday, April 22, 2021

संजू सैमसन बने सुपरमैन, मैच नहीं देखा तो यहां देखिये वीडियो

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 5 विकेट पर 186 रन बनाये, विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने 53 गेंद में 80 तथा ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टी-20 मैच खेला जा रहा था, इस मुकाबले में युवा क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी का दिल जीत लिया है, भारतीय खिलाड़ियों ने कई मौके गंवाये, लेकिन संजू की फील्डिंग ने भारतीय फैंस को राहत दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 5 विकेट पर 186 रन बनाये, विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने 53 गेंद में 80 तथा ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली।

14वां ओवर
ये मेजबान टीम की पारी का 14वां ओवर चल रहा था, बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर थे, तो गेंदबाजी शार्दुल ठाकुर कर रहे थे, मैक्सवेल ने लांग ऑन की दिशा में करारा शॉट खेला, उन्होने गेंद पर ऐसा प्रहार किया था, कि अपनी जगह से हिले भी नहीं, उन्हें उम्मीद थी कि गेंद बाउंड्री लाइन पार हो जाएगी।

संजू बनें सुपरमैन
लांग ऑन पर 26 वर्षीय युवा क्रिकेटर संजू सैमसन ख़ड़े थे, उन्होने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को लपका, वो बाउंड्री के पार जा रहे थे, ऐसे में बड़ी ही सजगता से पैर जमीन पर रखने से पहले ही गेंद मैदान के अंदर फेंक दिया, बल्लेबाज दो ही रन ले सके। इस तरह से संजू ने अपनी टीम के लिये चार रन बचाये।

वीडियो वायरल
आईसीसी ने भी संजू की तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही लिखा है सुपर संजू, मैक्सवेल का ये शॉट सिक्स के लिये जा रहा था, लेकिन संजू ने इसे बीच में ही रोक लिया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग युवा क्रिकेटर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Read Also – टी-20 सीरीज जीत से गदगद अनुष्का ने विराट कोहली के लिये लिखी खास बात, बधाई मेरे प्यार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles