Home खेल वीडियो- सानिया मिर्जा के सामने गिड़गिड़ाने लगे शोएब मलिक, मुझसे गलती हो...

वीडियो- सानिया मिर्जा के सामने गिड़गिड़ाने लगे शोएब मलिक, मुझसे गलती हो गई

0
673
sania shoaib

पाकिस्तानी क्रिकेटर उन्हें उतरने के लिये कहते हैं, इस पर सानिया मिर्जा कहती हैं कि तुमने ही तो कहा था, इसके बाद शोएब अपनी पत्नी को कहते हैं मुझसे गलती हो गई।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की जोड़ी खेल जगत में सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है, ये दोनों ही स्टार खिलाड़ियों ने साल 2010 में शादी की थी, पिछले साल ही दोनों के घर एक बेटे ने जन्म लिया है, बेटा इजहान भी अकसर सुर्खियों में बना रहता है, सानिया-शोएब सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में बने रहते हैं, अब दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सानिया पति को मसाज दे रही हैं।

सानिया दे रही हैं मसाज
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का ये वीडियो करीब तीन साल पुराना 2017 का है, जिसमें टेनिस स्टार अपने पति के ऊपर खड़ी दिख रही है, शोएब उल्टा होकर लेटे हुए हैं और सानिया उनके पीठ पर चढी दिख रही हैं, सानिया जैसे ही उनके ऊपर खड़ी होती है, पाकिस्तानी क्रिकेटर उन्हें उतरने के लिये कहते हैं, इस पर सानिया कहती हैं कि तुमने ही तो कहा था, इसके बाद शोएब अपनी पत्नी को कहते हैं मुझसे गलती हो गई।

चैंपियंस ट्रॉफी के बाद का वीडियो
मालूम हो कि सानिया ने पति को ये मसाज पाकिस्तान के चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद दी थी, साल 2017 में बर्मिघम के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल खेला गया था, जिसमें पाक ने एकतरफा अंदाज में जीत हासिल की थी। पाक ने भारत को 180 रनों के बड़े अंतर से हराया था, खास बात ये है कि इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को कोई भी विजेता के तौर पर नहीं देख रहा था, लेकिन उसने सबको चौंकाते हुए खिताब जीत लिया।

पाक की सनसनीखेज जीत
बर्मिघम के मैदान पर भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पाक को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था, पाक सलामी बल्लेबाज फखर जमान और अजहर अली ने जबरदस्त शुरुआत की थी, दोनों ने पहले विकेट के लिये 128 रनों की साझेदारी की थी, फखर ने 114 रनों की पारी खेली थी, जिसके बदौलत पाक टीम ने 50 ओवर में 338 रन बनाये थे, जवाब में भारतीय टीम 158 रनों पर ढेर हो गई थी, रोहित शर्मा खाता भी नहीं खोल सके, तो विराट सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गये थे, शिखर धवन और युवराज का बल्ला भी शांत रहा था, धोनी 4 रन ही बना सके थे, हालांकि हार्दिक पंड्या ने 76 रनों की पारी खेल दर्शकों को कुछ मनोरंजन किया था, लेकिन वो भी टीम को बड़ी हार से नहीं बचा सके थे।