sania mirza (1)

सानिया मिर्जा ने मंगलवार को पीएम मोदी से भी बात की थी, उन्होने कहा कि जो बच्चे टेनिस में करियर बनाना चाहते हैं, उनकी यही कहना चाहती हूं कि आपको मेहनत करनी होगी, बिना मेहनत के किसी भी खेल में आगे बढना संभव नहीं है।

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा टोक्यो ओलंपिक 2021 के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं, बुधवार को उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ओलंपिक किट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से फैल रहा है।

पीएम ने की मुलाकात
हाल ही में पीएम मोदी ने टोक्यो जा रहे जिन चुनिंदा खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका हौसला बढाया है, उनमें सानिया मिर्जा भी शामिल थीं, इस वीडियो क्लिप में सानिया मिर्जा अमेरिकन रैपर डोदा कैट के किस मी मोर… पर थिरकती नजर आ रही है।

वीडियो के साथ कैप्शन
वीडियो साझा करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, मेरे नाम में ए का मतलब मेरी जिंदगी में बहुत कुछ है, उन्होने वीडियो में अपने नाम में आने वाले अक्षर ए का मतलब बताया है, उन्होने लिखा, अग्रेशन, एंबीशन, अचीव और अफेक्शन।

मोदी से की बात
सानिया मिर्जा ने मंगलवार को पीएम मोदी से भी बात की थी, उन्होने कहा कि जो बच्चे टेनिस में करियर बनाना चाहते हैं, उनकी यही कहना चाहती हूं कि आपको मेहनत करनी होगी, बिना मेहनत के किसी भी खेल में आगे बढना संभव नहीं है, अब काफी सुविधाएं उपलब्ध है, ये मेरा चौथा ओलंपिक है, जब से कॉमनवेल्थ गेम्स भारत में हुआ है, लोगों को हमसे उम्मीदें बढी है, मालूम हो कि भारत की ओर से टोक्यो ओलंपिक में 126 खिलाड़ी 18 कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगे, टोक्यों में भारत को शूटिंग, रेसलिंग, तीरंदाजी जैसे कॉम्पिटिशन में मेडल की उम्मीद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

Read Also – नहीं थम रहे मलाइका अरोड़ा के इस ड्रेस के चर्चे, फिर दिखा स्टाइलिश अवतार