Tasha-Sathwick-and-Sandeep-Sharma-engagement-photo (1)

संदीप शर्मा ने अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा सात्विक के साथ शादी कर ली है, इसकी जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने ट्विटर के जरिये दी है।

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज अगले महीने यूएई में शुरु होने वाला है, लेकिन उनसे पहले क्रिकेट फैंस के लिये खुशखबरी है, दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की है।

गर्लफ्रेंड के साथ 7 फेरे
संदीप शर्मा ने अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा सात्विक के साथ शादी कर ली है, इसकी जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने ट्विटर के जरिये दी है। फ्रेंचाइजी ने संदीप और नताशा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, एसआरएच फैमिली में एक खास शख्स की एंट्री, मिस्टर और मिसेज शर्मा को बधाई, एक लंबी साझेदारी के लिये।

साउथ इंडिया लुक में संदीप-नताशा
संदीप शर्मा और नताशा सात्विक साउथ इंडियन वेडिंग आउटफिट में एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आ रहे हैं, जहां संदीप सफेद कुर्ता-धोती में दिख रहे हैं, तो वहीं नताशा आरेंज-रेड शेड की कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है, पारंपरिक गहनों और गजरे में उनका लुक परफेक्ट लग रहा है।

शादी के बाद चमकेगी किस्मत
संदीप शर्मा ने आईपीएल 2021 के पहले फेज में हैदराबाद की ओर से सिर्फ 3 मुकाबलों में शिरकत की, जिसमें 109 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। अब देखना होगा कि शादी के बाद उनकी किस्मत कितनी चमकती है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 के लिये 31 अगस्त को यूएई के लिये रवाना होगी, मौजूदा सीजन में इस टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है, हैदराबाद ने 7 में से सिर्फ 1 मुकाबला जीता है, वो अंक तालिका में सबसे नीचे है।

Read Also- Ind Vs Eng- जीत के बाद इंग्लैंड के जख्मों पर नमक छिड़क गये विराट कोहली, जानिये क्या कहा