jayasuriya

सनथ जयसूर्या ने तीन शादी की, लेकिन तीनों ही बार उन्हें असफलता ही मिली, उनकी पहली शादी साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक के साथ हुई, ये शादी साल भर भी नहीं चल सकी।

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज सनथ जयसूर्या का करियर जितना शानदार रहा, उनकी निजी जिंदगी उतना ही विवादों में रही। साल 2017 में खबर आई थी, कि जयसूर्या ने अपनी ही पत्नी का अंतरंग पलों की वीडियो लीक करवाया था, रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऐसा उन्होने अपनी पत्नी से बदला लेने के मकसद से किया था।

1 साल में ही टूट गई पहली शादी
सनथ जयसूर्या ने तीन शादी की, लेकिन तीनों ही बार उन्हें असफलता ही मिली, उनकी पहली शादी साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक के साथ हुई, ये शादी साल भर भी नहीं चल सकी, दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

मलिका से अफेयर
इसके बाद जयसूर्या ने 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की, इस शादी से उनकी तीन बच्चे हैं, इसके बाद 2012 में जयसूर्या का मलिका सिरिसेना के साथ अफेयर शुरु हुआ, जिसकी वजह से जयसूर्या ने अपनी दूसरी पत्नी संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था।

तीसरी पत्नी एक्ट्रेस
रिपोर्ट्स के अनुसार सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज की थी, सनथ जयसूर्या की तीसरी पत्नी पेशे से एक्ट्रेस थी। दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी, हालांकि कुछ समय बाद ही मलिका ने जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। इसके बाद खबर आई कि जयसूर्या ने मलिका से बदला लेने के लिये उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था।

Read Also – विराट कोहली की ‘दीवानी’ है पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी, भारत से खास रिश्ता