jadeja sakshi

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि जडेजा का ऐसा प्रदर्शन ना सिर्फ सीएसके के लिये बल्कि टीम इंडिया के लिये भी अच्छा है।

सीएसके ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने विराट कोहली की टीम आरसीबी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, कल के मैच में वो पूरी तरह से छाये रहे, पहले बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 62 रनों की नाबाद पारी खेली, फिर गेंदबाजी करते हुए तीन शानदार विकेट लिये, फील्डिंग में भी एक जबरदस्त रन आउट किया। जडेजा ने आखिरी ओवर में 37 रन बनाकर मैच को पूरी तरह से बदल दिया, उनके इस प्रदर्शन की खूब तारीफ हो रही है।

साक्षी ने किया रिएक्ट
सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने भी जडेजा की बल्लेबाजी देखकर रिएक्ट किया है, साक्षी ने सोशल मीडिया पर इंस्टास्टोरी के जरिये जड्डू की तारीफ की है, उन्होने स्टार ऑलराउंडर की तूफानी पारी को देखकर अपना रिएक्शन दिया है, साक्षी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा BEAST MOD यानी जडेजा को जंगली अवतार कहा है।

लोग कर रहे तारीफ
सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा की पारी की जमकर तारीफ हो रही है, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर ट्वीट कर जडेजा को टीम इंडिया के ए प्लस कांट्रेक्ट में रखने की बात की है, आपको बता दें कि जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिये मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है, जडेजा की पारी को देखकर आरसीबी कप्तान विराट कोहली भी खुश हैं।

विराट ने क्या कहा
विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि जडेजा का ऐसा प्रदर्शन ना सिर्फ सीएसके के लिये बल्कि टीम इंडिया के लिये भी अच्छा है, जडेजा के रहने से टीम को विकल्प मिल जाते हैं, जो अहम मैचों में काफी कारगर रहता है। जड्डू ने आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने को लेकर कहा कि मैं आखिरी ओवर में बड़े हिट्स लगाना चाहता था, माही भाई ने मुझसे कहा कि हर्षल ऑफ स्टंप के बाहर कहीं गेंदबाजी करेगा, और मैं इसके लिये तैयार था, सौभाग्य से गेंद मेरे बल्ले पर आ रही थी, जिसके कारण टीम का स्कोर 191 तक पहुंचा।

Read Also – विराट कोहली का एक फैसला और पलट गया पूरा मैच, हार के पास जाकर जीत गई RCB!