ala3

एला हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने में सफल रही, एला सिन्क्रोनाइज्ड स्वीमिंग में भाग लेती रही हैं।

रुस की ओलंपिक चैंपियन एला शिशकिना दुनिया के टॉप एथलीट्स में गिनी जाती हैं, वो सेक्स को भी फिजिकल एक्सरसाइज समझती है, एला ने कहा कि वो स्पोर्ट्स के मैदान पर अपनी परफॉरमेंस सुधारने के लिये मैच से पहले सेक्स करती है, जिसका असर मैच में साफ नजर आता है।

गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब
एला हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने में सफल रही, एला सिन्क्रोनाइज्ड स्वीमिंग में भाग लेती रही हैं, इससे पहले साल 2016 के रियो ओलंपिक्स और 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी उन्होने गोल्ड मेडल जीता था, एला ने रुस के न्यूज आउटलेट स्पोर्ट्स एक्सप्रेस के साथ अपनी ऑन फील्ड परफॉरमेंस को लेकर बात की थी।

क्या कहा
उन्होने कहा कि मैं साइंस, रिसर्च और डॉक्टर्स की सलाह पर भरोसा करती हूं, इसलिये मैंने अपने डॉक्टर डेनिस से इस बारे में बात की थी, साइंटिफिक कम्युनिटी का ये मानना है कि अगर आपको अपने प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में कम समय में निरंतर पूरी ताकत झोंकते हुए परफॉर्म करना है, तो सेक्स अस मामले में किफायती साबित हो सकता है।

बॉडी के हिसाब से
एला ने कहा कि लेकिन अगर आपको लंबी दूरी तय करनी है, आपका परफॉरमेंस फील्ड पर काफी उतार चढाव से भरा रहता है, तो मैं सेक्स को ज्यादा प्राथमिकता नहीं दूंगी, हालांकि मुझे लगता है कि हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से फैसले लेने चाहिये, अगर वो सहज हैं, तो अपने डॉक्टर्स से सलाह लेकर ऐसे रूटीन्स फॉलो कर सकते हैं।

Read Also – नीरज चोपड़ा ने पूर्व क्रिकेटर से खोले दिल के राज, गर्लफ्रेंड और शादी को लेकर कही ऐसी बात