रोहित शर्मा ने कहा कि मैं मैदान पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहता था, दूसरी पारी काफी खास थी, और शतक भी, अपनी पारी से टीम को बेहतर स्थिति में लाने के लिये मैं खुश हूं।

इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल टेस्ट मैच में शतक जड़कर भारत की ऐतिहासिक जीत की नींव रखने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज रोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे, जीत के बाद हिटमैन ने कहा कि उनसे ज्यादा कोई और खिलाडी इस अवॉर्ड का हकदार है, टीम इंडिया की दूसरी पारी में 127 रन बनाने वाले रोहित ने कहा कि उनसे ज्यादा तो शार्दुल ठाकुर इस अवॉर्ड के हकदार हैं, रोहित ने इसके पीछे का कारण भी बताया।

क्या कहा
रोहित शर्मा ने कहा कि मैं मैदान पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहता था, दूसरी पारी काफी खास थी, और शतक भी, अपनी पारी से टीम को बेहतर स्थिति में लाने के लिये मैं खुश हूं, हिटमैन ने इस मैच में विदेशी जमीन पर अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा था।

रोहित ने की शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ
इस मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने लाजवाब प्रदर्शन किया, उन्होने दोनों पारियों में दमदार बल्लेबाजी की, इसके अलावा गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया, पहली पारी में जब सभी बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे, तो शार्दुल ने 36 गेंदों में 57 रन बनाये, जिसकी वजह से टीम का स्कोर 191 तक पहुंच सका।

दूसरी पारी
फिर दूसरी पारी में भी 60 रन बनाये, उन्होने दोनों पारियों को मिलाकर कुल 3 विकेट भी हासिल किये, शार्दुल के इस प्रदर्शन की तारीफ आज हर कोई कर रहा है, रोहित भी उनके फैन हो गये हैं, भारतीय सलामी बल्लेबाज ने शार्दुल की सराहना करते हुए कहा कि मुझसे ज्यादा शार्दुल ठाकुर इस अवॉर्ड के हकदार थे, भारत ने द ओवल में मैच जीतने के साथ ही 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढत बना ली है।

Read Also – Ind Vs Eng- उमेश यादव की गेंद पर रोहित शर्मा ने पकड़ा मलान का कैच, विराट का जश्न वायरल