Sunday, April 18, 2021

क्या रोहित शर्मा के साथ हो गया खेल? तस्वीरों ने नये सवालों को जन्म दिया?

अगर रोहित शर्मा को गंभीर चोट लगी है, तो फिर क्यों वह ट्रीटमेंट लेने के लिये नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाने के बजाय अभी भी यूएई में ही हैं।

चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिटये टीम इंडिया से बाहर होने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ बीच पर घूमने निकले, रोहित ने बीच की खूबसूरत शाम की तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

आराम देने वाली शाम
रोहित शर्मा ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, बीच पर खूबसूरत तथा आराम देने वाली शाम, बीसीसीआई ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिये भारतीय टीम का ऐलान किया है, लेकिन चोट की वजह से रोहित शर्मा को तीनों प्रारुपों में से किसी में भी जगह नहीं दी गई है, आईपीएल के तुरंत बाद टीम को ऑस्ट्रेलिया जाना है।

दो मैच नहीं खेल सके
रोहित शर्मा मुंबई के लिये चोट की वजह से ही दो मैच नहीं खेल पाये, 28 अक्टूबर को मुंबई को आरसीबी के खिलाफ अहम मुकाबला खेलना है, उनका इस मैच में भी खेलना नामुमकिन सा लग रहा है, हालांकि बीसीसीआई के टीम ऐलान के दो घंटे बाद ही हिटमैन ने कुछ तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें वो नेट्स पर प्रैक्टिस करते दिख रहे थे, इन तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया, कि अगर उन्हें छोटी सी चोट है, तो आखिर टीम इंडिया में जगह क्यों नहीं मिली, अगर चोट गंभीर है, तो फिर नेट पर प्रैक्टिस क्यों कर रहे हैं।

उठ रहे सवाल
अगर रोहित शर्मा को गंभीर चोट लगी है, तो फिर क्यों वह ट्रीटमेंट लेने के लिये नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाने के बजाय अभी भी यूएई में ही हैं, टीम ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के चयन को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं, कहा ये भी जा रहा है कि प्रैक्टिस की तस्वीर पहले की हो सकती है, क्योंकि रोहित ने इसमें क्लियर नहीं किया है कि तस्वीर कब की है।

Read Also – IPL में केएल राहुल को अच्छे प्रदर्शन का मिला ईनाम, टीम इंडिया में प्रमोशन

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles