rohit sharma 2

कभी बुनियादी चीजों के लिये भी तरसने वाले रोहित शर्मा आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, उनके पास करोड़ों का आलीशान मकान हैं।

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज रोहित शर्मा फिट होकर मैदान पर लौट चुके हैं, तीसरे टेस्ट मैच के लिये उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, हालांकि कुछ दिन पहले रोहित खेल के अलावा दूसरी वजहों से सुर्खियों में थे, लेकिन अब वो मामला शांत हो चुका है, खैर आज हम आपको उनके क्रिकेट करियर की नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

मामूली परिवार में जन्म
स्टार बल्लेबाज का जन्म बेहद मामूली परिवार में हुआ था, उनके पिता एक निजी कंपनी में बतौर स्टोरकीपर काम करते थे, रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता की इतनी भी इनकम नहीं थी, कि दो बच्चों का खर्च उठा सके, इस वजह से उनके दादा जी ने उनके पिता से कहा कि एक को मेरे पास छोड़ दे, तो मैं दादा जी के साथ रहता था, जबकि मेरा छोटा भाई मां-पिता जी के साथ, ताकि कुछ पैसे बचत हो सके।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक
हालांकि कभी बुनियादी चीजों के लिये भी तरसने वाले रोहित शर्मा आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, उनके पास करोड़ों का आलीशान मकान हैं, एक अनुमान के मुताबिक रोहित शर्मा की कुल संपत्ति 124.5 करोड़ रुपये (16.6 मिलियन डॉलर) है। इस मुंबईया बल्लेबाज को बीसीसीआई से सलाना कांट्रेक्ट के तौर पर 7 करोड़ रुपये मिलते हैं, वो बुमराह और विराट कोहली के साथ ग्रेड ए प्लस में शामिल हैं। इसके साथ ही आईपीएल कांट्रेक्ट से 15 करोड़ रुपये मिलते हैं।

मैनेजर से शादी
रोहित शर्मा ने अपनी मैनेजर रितिका सजदेह से शादी की है, रितिका शादी से पहले रोहित के इवेंट्स मैनेज करती थी, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढी, करीब 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया, दिसंबर 2015 में दोनों ने सात फेरे लिये, जिसके बाद 2018 में बेटी समायरा का जन्म हुआ।

Read Also – डॉन अबू सलेम के बाद टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस मोनिका बेदी!