virat

रोहित शर्मा सेकेंड स्लिप में थे, जबकि विराट पहली स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे, उमेश यादव की गेंद ने मलाक के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और पहली तथा दूसरी स्लिप के बीच में गेंद गई।

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जा रहा है, मैच के दूसरे दिन पहले सेशन में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पहले नाइट वॉचमैन क्रेग ओवर्टम को पवेलियन का रास्ता दिखाया, फिर खतरनाक दिख रहे डेविड मलान को आउट कर टीम इंडिया को बड़ी सफलता दिखाई, ओवर्टन का कैच कप्तान विराट कोहली ने लपका, जबकि मलान का कैच रोहित शर्मा ने लिया।

मलान का विकेट
बर्थडे ब्वॉय मलान 67 गेंद पर 31 रन बनाकर आउट हुए, मलान अच्छे टच में नजर आ रहे थे, ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया की मुश्किलें बढा सकते हैं, Rohit लेकिन यादव ने सही समय पर उनको पवेलियन का रास्ता दिखाकर भारत को 5वीं सफलता दिलाई, स्लिप में रोहित ने जबरदस्त कैच लपका और विराट के साथ उनके सेलिब्रेशन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कैच लपका
रोहित शर्मा सेकेंड स्लिप में थे, जबकि विराट पहली स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे, उमेश यादव की गेंद ने मलाक के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और पहली तथा दूसरी स्लिप के बीच में गेंद गई, रोहित ने ड्राइव लगाकर शानदार कैच लपका, भारत को ये बड़ा विकेट दिलाया, मलान के रुप में ये उमेश यादव का तीसरा विकेट था। मैच के पहले दिन उमेश यादव ने जो रुट को आउट किया था।

भारत की पारी
मैच की बात करें, तो टीम इंडिया पहली पारी में 191 रनों पर सिमट गई, इंग्लैंड के लिये भी बल्लेबाजी अभी तक आसान नहीं रही है, भारतीय तेज गेंदबाजों ने एकदम सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की है, Team India52 जिससे इंग्लिश बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

Read Also – Ind Vs Eng- जीत के बाद इंग्लैंड के जख्मों पर नमक छिड़क गये विराट कोहली, जानिये क्या कहा