rOHIT Ritika2

रोहित ने मंगलवार को एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ एक रेस्तरां में बैठे हुए नजर आ रहे हैं, इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों स्माइल करते काफी क्यूट लग रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की रोमांचक जीत के बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मंगलवार को अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डिनर डेट पर गये, जहां से उन्होने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, उन्होने अपनी पत्नी के लिये एक खास संदेश भी लिखा है। वहीं रितिका ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहित के अलावा और खिलाड़ियों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही लिखा, मेरे 3 पसंदीदा लड़के, बता दें कि रोहित और रितिका यूके में 2 महीने से ज्यादा समय से साथ हैं, इस दौरान उन्होने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की है।

रेस्तरां में
रोहित ने मंगलवार को एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ एक रेस्तरां में बैठे हुए नजर आ रहे हैं, इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों स्माइल करते काफी क्यूट लग रहे हैं, rohit ritika तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, दुनिया में अभी जो कुछ भी हो रहा है, इस समय बस उन लोगों को कस कर पकड़ना चाहता है, जिन्हें हम प्यार करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि इस ग्रह पर हमारा समय शांति और हर जीवित चीज के लिये प्यार का स्थान पाए, इस तस्वीर पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रितिका ने भी पोस्ट की तस्वीर
रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो रोहित, शार्दुल ठाकुर और एक अन्य के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं, फोटो को शेयर कर उन्होने लिखा, मेरे 3 पसंदीदा लड़के, रितिका की इस फोटो पर भी 5 घंटे में डेढ लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)

1-0 की बढत
आपको बता दें कि 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं, पहला मुकाबला ड्रा रहा, तो दूसरा मुकाबला भारतीय टीम 151 रनों से जीतने में सफल रही, रोहित ने पहली पारी में 83 रन बनाये थे, तथा केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिये 126 रनों की साझेदारी की थी, हालांकि दूसरी पारी में सिर्फ 5 रन ही बना सके, अब तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से खेला जाएगा।

Read Also – Ind Vs Eng- बुमराह के सिर पर लगी गेंद, तो शमी ने अंग्रेजों को धोया, रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी