Robin utappa wife

शीतल गौतम को टेनिस के अलावा एक्टिंग का भी शौक है, उन्होने मुंबई स्थित अनुपम खेर के एक्टिंग इंस्टीट्यूट से 2 महीने का एक्टिंग कोर्स किया था।

आईपीएल-14 में सभी की नजरें दायें हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा पर है, हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने पहले मुकाबले में उथप्पा को मौका नहीं दिया, उथप्पा पिछले सीजन में राजस्थान की ओर से खेले थे, लेकिन इस सीजन में उन्हें सीएसके ने अपना बनाया है, उथप्पा का आईपीएल रिकॉर्ड अच्छा है, साथ ही वो अनुभवी भी हैं, यही वजह है कि वो चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये एक अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

पत्नी टेनिस खिलाड़ी
रॉबिन उथप्पा की निजी जिंदगी की बात करें, तो उनकी पत्नी शीतल गौतम भी एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं, 9 साल की उम्र से ही उन्होने टेनिस खेलना शुरु कर दिया था, और भारत की नंबर तीन रैंक खिलाड़ी रह चुकी हैं, 33 साल की उम्र में शीतल ने टेनिस को अलविदा कह दिया।

एक्टिंग का भी शौक
शीतल गौतम को टेनिस के अलावा एक्टिंग का भी शौक है, उन्होने मुंबई स्थित अनुपम खेर के एक्टिंग इंस्टीट्यूट से 2 महीने का एक्टिंग कोर्स किया था, इसके बाद थिएटर में एक्टिंग भी की। आपको बता दें कि रॉबिन और शीतल बंगलुरु के एक ही कॉलेज से पढे हैं, रॉबिन अपनी पत्नी के जूनियर थे, दोनों 5 सालों तक अच्छे दोस्त रहे, फिर फिटनेस-स्पोर्ट्स दोनों को करीब लेकर आया।

शादी के लिये प्रपोज
30 साल की उम्र में स्टार बल्लेबाज ने शीतल को प्रपोज किया, 2015 में दोनों ने सगाई की, फिर 2016 में शादी हो गई, साल 2017 में दोनों माता-पिता बने, आपको बता दें कि शीतल गौतम आज भी अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं। वो रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाती है।

Read Also – पृथ्वी शॉ की पारी पर प्रेमिका ने ऐसे किया रिएक्ट, पूरा सोशल मीडिया फिदा!