urvashi rishabh

2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों अपने करियर के स्वर्णिम काल से गुजर रहे हैं, हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें इस सीजन के लिये कप्तान नियुक्त किया है, क्रिकेट के अलावा पंत निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, ऋषभ का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ चुका है।

डेट पर जाते हुए थे स्पॉट
2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन फिर खबर आई कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गये, पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक कर दिया।

पंत ने एक्ट्रेस को ब्लॉक किया
दरअसल उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गये तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, वहीं मैदान पर उनसे रन नहीं बन रहे थे, जिसे लेकर पंत परेशान थे, अटकलें थी कि इसी टेंशन की वजह से युवा बल्लेबाज ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक कर दिया था, ऋषब पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं, ईशा देहरादून की रहने वाली हैं, और एक इंटीरियर डिजाइनर है, ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है।

दिल्ली की कप्तानी करेंगे पंत
आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर की गौरमौजूदगी में इस साल युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली की कप्तानी करेंगे, इस साल आईपीएल को शुरु होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है, जिससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने नये कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया है।

Read Also – IPL 2021 जीतने के लिये रोहित बने लालची, तो विराट को इस बात पर भरोसा, वीडियो