pant

ऋषभ पंत ने इस मामले में दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर को पीछे छोड़ दिया है, जो चोट की वजह से इस सीजन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, सनराइजर्स हैदराबाद को सुपरओवर में मात देकर दिल्ली की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इसके साथ ही पंत ने इतिहास रच दिया है, आइये आपको इस बारे में बताते हैं।

पंत ने रचा इतिहास
दिल्ली की इस जीत में कप्तान ऋषभ पंत ने 37 रन बनाये और इसके साथ ही उन्होने दिल्ली के लिये इतिहास रच दिया, पंत आईपीएल के इतिहास में दिल्ली के लिये सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं।

अय्यर को पीछे छोड़ा
ऋषभ पंत ने इस मामले में दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर को पीछे छोड़ दिया है, जो चोट की वजह से इस सीजन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

कितने रन
23 वर्षीय ऋषभ पंत ने दिल्ली के लिये अब तक 2204 रन बना चुके हैं, जिसमें उनके नाम 13 अर्धशतक और एक शतक भी शामिल है, वो दिल्ली की टीम से साल 2016 से लगातार जुड़े हुए हैं, rishabh pant वहीं श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिये 2200 रन बनाये हैं।

Read Also – कभी लड़की ने लगाये थे संगीन आरोप, अब IPL में चमके अमित मिश्रा!