RCB

विराट कोहली ने 17वें ओवर में बायें हाथ के स्पिन गेंदबाज शाहबाज अहमद से गेंदबाजी कराई और इस ओवर में हैदराबाद के बल्लेबाजों के बचकानी गलतियां करते हुए अपनी हार तय कर ली।

आईपीएल 2021 में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है, बुधवार को खेले गये मुकाबले में आरसीबी ने हैदराबाद को 6 रन से हरा दिया, आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद की टीम 143 रन ही बना सकी, एक समय हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 115 रन बना चुकी थी, सामने जीत दिख रही थी, लेकिन विराट के जुए ने पूरा मैच पलट कर रख दिया।

17वां ओवर
विराट कोहली ने 17वें ओवर में बायें हाथ के स्पिन गेंदबाज शाहबाज अहमद से गेंदबाजी कराई और इस ओवर में हैदराबाद के बल्लेबाजों के बचकानी गलतियां करते हुए अपनी हार तय कर ली, शाहबाज अहमद ने इस ओवर में तीन विकेट हासिल किये, आरसीबी मैच में वापस लौटा, बायें हाथ के इस स्पिनर ने सबसे पहले जॉनी बेयरस्टो को आउट किया, इसके तुरंत बाद मनीष पांडे बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए, युवा बल्लेबाज अब्दुल समद भी बड़ा हिट लगाने के फेर में विकेट गंवा बैठे।

ताश के पत्तों की तरह ढही हैदराबाद टीम
हैदराबाद ने आखिरी पांच ओवर में सिर्फ 35 रन बनाये और 7 विकेट गंवाये, 18वें ओवर में विजय शंकर को हर्षल पटेल ने आउट किया, फिर 19वें ओवर में जेसन होल्डर भी चलते बने, 20वें ओवर में राशिद खान और शाहबाज नदीम आउट हुए। आरसीबी की जीत की बड़ी वजह गेंदबाज भी रहे, इस सीजन के दोनों मुकाबलों में बंगलुरु की गेंदबाजी जबरदस्त रही।

मनीष पांडे का खराब प्रदर्शन
सनराइजर्स को हराने में मनीष पांडे ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी, मनीष ने 39 गेंदों में 38 रन बनाये, उनका स्ट्राइक रेट 97.44 का रहा, उनकी इस धीमी पारी की वजह से हैदराबाद के बल्लेबाजों पर दबाव पड़ा, टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई।

Read Also – विराट के पार्टनर ने गौतम गंभीर को बताया रोल मॉडल, कहा उनके वीडियो आज भी देखता हूं!