ravindra jadeja

रीवा सोलंका राजकोट के कांट्रेक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की इकलौती बेटी है, उनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी है।

सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा की पत्नी के साथ गुजरात के जामनगर में एक पुलिस वाले ने हाथापाई की थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक रीवा सोलंकी अपनी कार चला रही थी, तो उन्होने एक पुलिस के बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ, और पुलिस वाले ने उन पर हाथ उठा दिया, जडेजा की पत्नी रीवा की शिकायत के बाद आरोपी संजय अहीर को गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रीवा सोलंकी गाड़ी चला रही थी, तो उसमें एक छोटी बच्ची भी थी, आइये आपको रीवा सोलंकी के बारे में बताते हैं।

करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी
रीवा सोलंका राजकोट के कांट्रेक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की इकलौती बेटी है, उनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी है, रीवा के चाचा हरि सिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं, रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में बड़े पद पर काम करती हैं।

इंजीनियरिंग की पढाई
रीवा अपने माता-पिता की इकलौती संतान है, उनका परिवार राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है, वहीं रीवा के एजुकेशन की बात करें, तो उन्होने मेकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है, फिर यूपीएससी की तैयारी के लिये दिल्ली आ गई थी।

1 करोड़ की कार
जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी, जडेजा को शादी से पहले ही उनके ससुर ने करीब 1 करोड़ रुपये की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी, यही नहीं जडेजा की शादी भी काफी भव्य तरीके से हुई थी, तीन दिन चली इस शादी समारोह में करोड़ों रुपये खर्च हुए थे।

Read Also – जडेजा के छक्कों की सुनामी देख धोनी की पत्नी ने कही ऐसी बात, जबरदस्त वायरल