Wednesday, May 12, 2021

Ravindra Jadeja- घर वालों की पसंद की लड़की से शादी, मुश्किल समय में बड़ी बहन ने संभाला था!

रविन्द्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी से हुई थी, आईपीएल के दौरान ही उनकी वेडिंग राजकोट में हुई थी।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा की शादी को इसी महीने (17 अप्रैल) को पांच साल पूरे हो गये हैं, उन्होने इस खास मौके पर ट्विटर पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, तस्वीर उनकी शादी की है, जिसमें वो और उनकी पत्नी रीवा सोलंकी नजर आ रहे हैं, उन्होने कैप्शन में लिखा, इस सफर को शांति और प्यार के साथ जारी रखना है।

राजकोट में शादी
आपको बता दें कि रविन्द्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी से हुई थी, आईपीएल के दौरान ही उनकी वेडिंग राजकोट में हुई थी, जडेजा आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं, जडेजा की पत्नी रीवा ने इंजीनियरिंग की है, दोनों की एक बच्ची भी है।

परिवार ने पसंद की लड़की
राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रविन्द्र जडेजा ने अपने घर वालों की पसंद की लड़की से शादी की है, जड्डू की शादी विवादों में भी आई थी, दरअसल उनकी शादी के दौरान हर्ष फायरिंग की गई थी, इस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी।

शादी के लिये बहन ने मनाया
17 साल की उम्र में ही मां को खोने के बाद जडेजा टूट गये थे, वो क्रिकेट भी छोड़ने का मन बना चुके थे, लेकिन उनकी बड़ी बहन ने ना सिर्फ परिवार को संभाला बल्कि जडेजा को भी क्रिकेट खेलने के लिये मनाया, बताया जाता है कि बहन ने ही जडेजा को रीवा से शादी के लिये मनाया था, बहन के कहने पर ही रीवा से मिलने वो पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों के घर वालों ने इनकी शादी कर दी।

Read Also – जडेजा के छक्कों की सुनामी देख धोनी की पत्नी ने कही ऐसी बात, जबरदस्त वायरल

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles