Wednesday, May 12, 2021

सूर्य कुमार यादव- टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, मुख्य कोच ने सलाम करते हुए लिखा खास संदेश!

भारतीय टीम आईपीएल के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, जिसके लिये टीम का चयन हो चुका है, हालांकि सूर्य के हालिया फॉर्म और प्रदर्शन को देखते हुए उनका चयन तय माना जा रहा था।

आईपीएल 2020 के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को पांच विकेट से हरा दिया, मुंबई की इस जीत के हीरो रहे बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, जिन्होने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में 79 रनों की नाबाद पारी खेली, टीम की जीत में अहम रोल निभाया, सूर्य की इस पारी से टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी काफी इंप्रेस हुए और उन्होने मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज को नमस्कार किया।

टीम इंडिया में चयन नहीं
दरअसल भारतीय टीम आईपीएल के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, जिसके लिये टीम का चयन हो चुका है, हालांकि सूर्य के हालिया फॉर्म और प्रदर्शन को देखते हुए उनका चयन तय माना जा रहा था,  इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई है।

काबिलियत का नमूना
आरसीबी के खिलाफ नाबाद 79 रनों की पारी खेलकर मुंबई के इस बल्लेबाज ने एक बार फिर अपनी काबिलियत का नमूना पेश किया है, जिससे भारतीय क्रिकेट के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी प्रभावित नजर आये, उन्होने सूर्य की इस पारी की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर के साथ लिखा, सूर्य नमस्कार, मजबूत रहिये, और धैर्य रखिये सूर्य कुमार यादव।

प्लेऑफ में जगह पक्की
आबुधाबी में खेले गये मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत्त पड्डीकल (74 रन) की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाये, Mumbai Indians जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने सूर्य कुमार यादव की नॉटआउट 79 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है।

 

Read Also – IPL में केएल राहुल को अच्छे प्रदर्शन का मिला ईनाम, टीम इंडिया में प्रमोशन

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles