Wednesday, May 12, 2021

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रोहित शर्मा के खेलने पर संशय, मुख्य कोच ने कही बड़ी बात!

टीम इंडिया आईपीएल के बाद दुबई से सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना हो गई, लेकिन रोहित टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने के बजाय भारत लौट आये।

आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा तथा दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हो गये थे, चोट की वजह से इशांत टूर्नामेंट से बाहर हो गये थे, वहीं रोहित 4 मैचों के बाद मैदान पर वापस लौट गये, हालांकि मैदान पर लौटने से पहले चोट की वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर कर दिया गया था, जिस पर खूब विवाद भी हुआ, फिर बाद में उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया।

रोहित देश लौटे
टीम इंडिया आईपीएल के बाद दुबई से सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना हो गई, लेकिन रोहित टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने के बजाय भारत लौट आये, अब वो बंगलुरु में एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं, इशांत भी इस समय एनसीए में ही हैं, दोनों खुद को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये पूरी तरह से तैयार कर रहे हैं, लेकिन अब उनके टेस्ट सीरीज खेलने पर भी संशय बना हुआ है। दरअसल टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एबीसी स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा है कि रोहित और इशांत शर्मा अगले 4-5 दिन में ऑस्ट्रेलिया के लिये उड़ान भरते हैं, तो ठीक है, नहीं तो उनका खेलना मुश्किल होगा।

खेलना मुश्किल होगी
क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक एबीसी से बात करते हुए मुख्य कोच ने कहा कि अपनी फिटनेस साबित करने के लिये रोहित एनसीए में कुछ टेस्ट से गुजर रहे हैं, और वहीं से तय होगा, कि उन्हें कितना समय लगेगा, रवि शास्त्री ने कहा कि अगर उन्हें वहां और समय लगता है, तो चीजें मुश्किल होगी, इसके बाद क्वारंटीन पर बात करनी होगी।

लेट हो जाएंगे
रवि शास्त्री ने कहा कि अगर वो टेस्ट सीरीज के आखिरी समय पर ऑस्ट्रेलिया पहुंचते हैं, तो उनका खेलना मुश्किल होगा, रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे तथा टी-20 टीम में शामिल ना किये जाने पर चयनकर्ताओं के फैसले पर शास्त्री ने कहा कि ये देखने की आवश्यकता है कि रोहित को कितने आराम की जरुरत है, किसी भी खिलाड़ी को लंबे समय तक आराम नहीं दे सकते।

Read Also – IPL 2020 से इन 4 युवाओं ने ठोका टीम इंडिया में दावा, धोनी-विराट ने बताया था फ्यूचर स्टार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles