Raj-Kundra1

साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक बने थे, इस टीम ने आईपीएल का पहला खिताब जीता था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है, उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से इसे दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, इसी साल फरवरी में उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया था, उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने तथा सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था।

मामला दर्ज
फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया गया था, शुरुआती जांच में दोषी पाये जाने के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही राज के नाम एक और विवाद जुड़ गया है, दरअसल राज कुंद्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है, यहां तक की सट्टेबाजी की वजह से आईपीएल से उन्हें आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया था।

स्वीकारा था सट्टा खेलना
दरअसल साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक बने थे, इस टीम ने आईपीएल का पहला खिताब जीता था, लेकिन जून 2013 में इस टीम को उस समय झटका लगा, जब कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, स्पॉट फिक्सिंग मामले में भी उनका नाम खूब उछला था।

राजस्थान के खिलाड़ी हुए थे गिरफ्तार
राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ी भी इस मामले में गिरफ्तार हुए थे, तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजित चंदेला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, राज कुंद्रा ने इस बात को स्वीकार किया था, कि उन्होने सट्टा खेला था, इसके बाद उनकी टीम को दो साल के लिये बैन कर दिया गया था, फिर 2015 में राज कुंद्रा को आईपीएल से आजीवन बैन कर दिया गया था।

Read Also – गंदी फिल्म बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, जानिये क्या है पूरा मामला