Thursday, May 6, 2021

Rahul Chahar- कम उम्र में चुना हमसफर, लुक ही नहीं जिंदगी भी बदल गई

राहुल चाहर अभी सिर्फ 22 साल के हैं, उन्होने दो साल पहले 2019 में ही एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला लिया था।

आईपीएल के इस सीजन में स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने अपनी घूमती गेंदों से लोगों को प्रभावित किया है, वो अपनी गेंदबाजी से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, इसके साथ ही उनके हेयर स्टाइल की भी खूब चर्चा हो रही है, उनके बालों का अलग अंदाज लोगों को लुभा रहा है, हर कोई उनके हेयर स्टाइलिस्ट के बारे में जानना चाह रहा है।

कौन है हेयर स्टाइलिस्ट
मुंबई के इस युवा गेंदबाज ने भी फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाया, उन्होने लोगों को अपनी हेयर स्टाइलिस्ट से मिलवा दिया, दरअसल उनकी हेयर स्टाइलिस्ट कोई और नहीं बल्कि उनकी मंगेतर ही है, जिनका नाम ईशानी है, उन्होने अपनी होने वाली पत्नी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मेरी हेयर स्टाइलिस्ट से मिलिये।

2019 में सगाई
आपको बता दें कि राहुल चाहर अभी सिर्फ 22 साल के हैं, उन्होने दो साल पहले 2019 में ही एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला लिया था, 2019 में दोनों की सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

आईपीएल में छा गये चाहर ब्रदर्स
आईपीएल के इस सीजन में चाहर ब्रदर्स छाये हुए हैं, राहुल चाहर ने मुंबई के लिये 3 मैचों में 89 रन देकर 7 विकेट अपने नाम किये हैं, वो पर्पल कैप की दौड़ में दूसरे नंबर पर चल रहे हैं,  जबकि उनके कजिन ब्रदर दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये कमाल कर रहे हैं।

Read Also – IPL 2021 जीतने के लिये रोहित बने लालची, तो विराट को इस बात पर भरोसा, वीडियो

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles