r-ashwin

अश्विन ने सोशल मीडिया के जरिये इसकी जानकारी दी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, मैं कल से (मंगलवार) इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में खलबली मचा रखी है, दिन पर दिन कोरोने केसेज बढते जा रहे हैं, अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैं, हर कोई दवाई, बेड तथा ऑक्सीजन जुटाने की कोशिश में है, कुछ राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है, इस बीच एक बड़ी खबर ये है कि कोरोना के कारण दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने 14वें सीजन से हटने का फैसला लिया है।

सोशल मीडिया पर जानकारी
अश्विन ने सोशल मीडिया के जरिये इसकी जानकारी दी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, मैं कल से (मंगलवार) इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं, मेरा परिवार कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, तथा मैं इस मुश्किल समय में उनका साथ देना चाहता हूं, यदि चीजें सही दिशा में जाती है, तो मैं वापसी की उम्मीद करता हूं।

सुपर ओवर में जीत के बाद ट्वीट
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपरओवर में जीत हासिल करने के बाद अश्विन ने ये ट्वीट किया है, दिल्ली कैपिटल्स को अब अपना अगला मुकाबला 27 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेलना है, टीम अश्विन के बिना ही मैदान पर उतरेगी, हैदराबाद पर जीत दर्ज करके दिल्ली अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

5 मैच में 1 विकेट
दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 159 रन बनाये थे, जवाब में हैदराबाद की टीम भी 7 विकेट के नुकसान पर उतने ही रन बना पाई, इसके बाद सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की, हालांकि इस मुकाबले में अश्विन को एक भी सफलता नहीं मिल पाई, अश्विन ने 4 ओवर में 27 रन दिये थे, इतना ही नहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिये पिछले 5 मैचों में वो सिर्फ 1 विकेट ही हासिल कर पाये हैं, पिछले चार मैचों से अश्विन की झोली खाली है।

Read Also – विराट कोहली का एक फैसला और पलट गया पूरा मैच, हार के पास जाकर जीत गई RCB!