pv-sindhu

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अनुराग के हवाले से लिखा, कोई भी क्षेत्र ले लो, बेटियों को जहां भी मौका मिलता है, वो कमाल कर देती है।

शटलर पीवी सिंधु ने ओलंपिक में ब्रांज मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है, जिसके बाद बीजेपी खुशी से झूम उठी है, मोदी सरकार में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने दावा ठोक दिया, कि उनकी बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना अच्छा काम कर रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनका रवैया रास नहीं आया, उन्होने अनुराग को जमकर खरी-खोटी सुनाई, दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई ने अनुराग के हवाले से लिखा, कोई भी क्षेत्र ले लो, बेटियों को जहां भी मौका मिलता है, वो कमाल कर देती है, शटलर पीवी सिंधु की जीत बता रही है कि बेटियों के उत्थान को मोदी सरकार की योजना बेहतरीन है, बेटियां खेल के अलावा दूसरे क्षेत्रों में भी अनुकरणीय मुकाम हासिल कर रही है।

क्रेडिट मार लो
एक यूजर ने लिखा, क्रेडिट मार लो… सद्गुरु के हैंडल से ट्वीट किया, कि इसका मतलब सिंधु ने 2014 के बाद से बैडमिंटन खेलना शुरु किया, बेटी बचाओ बेटी पढाओ अभियान के बाद से ही उन्हें खेलने का ध्यान आया था, द पैट्रियाट ने लिखा, हां सिंधु ने 2014 के बाद से ही खेलना शुरु किया, इससे पहले वो घर पर थी।

कैसे फायदा मिला
एमपी कांग्रेस की अल्पसंख्यक सेल की उपाध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र स्याल ने लिखा, हम अपनी मातृशक्ति को शत-शत नमन करते हैं, ये मेडल सिंधु के कठिन परिश्रम का नतीजा है, साथ ही उन्होने सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या मोदी सरकार ये बताएगी कि बेटी बचाओ बेटी पढाओ से कैसे सिंधु को फायदा मिला।

कुछ तो शर्म करो
किरण नाम के यूजर ने लिखा, ये मोदी जी हैं, जिन्होने पदक जीता है ना कि पीवी सिंधु ने,

सिंधु का जन्म 1990 में हुआ, तब आपके मोदी जी ईंटें इक्ट्ठी कर रहे होंगे, मुस्कान नाम के यूजर ने लिखा, क्रेडिट छोड़कर कुछ तो शर्म करो।

Read Also – ये हो सकते हैं कर्नाटक के नये सीएम, 3 नाम रेस में, एक मोदी के मंत्री