rahul Pratima (1)

प्रतिमा सिंह की तस्वीर से एक और खुलासा हो गया है, दरअसल प्रतिमा की तस्वीर में उनके साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी हैं।

विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं, भारत और इंग्लैंड के बीच अगले महीने 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, हालांकि तैयारी से पहले टीम को 20 दिन का ब्रेक दिया गया था, जिसमें खिलाड़ी परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने एक तस्वीर पोस्ट की है।

राहुल के साथ अथिया
प्रतिमा सिंह की तस्वीर से एक और खुलासा हो गया है, दरअसल प्रतिमा की तस्वीर में उनके साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी हैं, इस तस्वीर में दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अहान के साथ
हालांकि इससे पहले केएल राहुल अथिया के भाई अहान शेट्टी के साथ इंग्लैंड में मस्ती करते हुए नजर आये थे, उन्होने खुद ही इसकी तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन इंग्लैंड से अथिया के साथ उनकी पहली तस्वीर सामने आई है।

कैप्शन में गाना
इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने तस्वीर के साथ फिल्म विजयपथ का गाना कैप्शन में लिखा है, उन्होने लिखा राहों में उनसे मुलाकात हो गई… इस तस्वीर पर स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कमेंट किया है, उन्होने हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

Read Also- दीपक चाहर के साथ विराट ने इस बल्लेबाज की तारीफ की, वायरल हो रहा ट्वीट