Pollard

पारी के छठे ओवर में कायरान पोलार्ड ने 6 छक्के मारे, वो 11 गेंदों में 38 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जिसमें लगातार 6 छक्के भी शामिल हैं।

वेस्टइंडीज के कप्तान कायरान पोलार्ड ने कमाल कर दिखाया है, 33 वर्षीय दिग्गज ऑलराउंडर ने एंटीगा में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में एक ओवर में 6 छक्के मारने का कारनामा किया है। पोलार्ड ये उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बन गये हैं, सबसे पहले ये कारनामा हर्शल गिब्स ने किया था, फिर उसी साल युवराज ने 6 छक्के लगाकर इतिहास रचा था।

अकीला धनंजय थे गेंदबाज
वेस्टइंडीज के कप्तान कायरान पोलार्ड ने अकीला धनंजय के एक ओवर में 6 छक्के मारे, जिन्होने उसी पारी में हैट्रिक विकेट ली थी, खास बात ये रही, कि उन्होने लगातार तीन गेंदों पर इविन लुईस, क्रिस गेल और निकोलस पूरन को आउट किया था, लेकिन पोलार्ड ने उतरते ही उन्हें बेरंग कर दिया।

6ठां ओवर
पारी के छठे ओवर में कायरान पोलार्ड ने 6 छक्के मारे, वो 11 गेंदों में 38 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जिसमें लगातार 6 छक्के भी शामिल हैं, छक्के खाने से पहले धनंजय ने अपने पिछले ओवर में हैट्रिक विकेट हासिल किया था, लेकिन उनके बाद पोलार्ड क्रीज पर उतरे और श्रीलंकाई स्पिन गेंदबाज पर हमला कर दिया।

तीसरे बल्लेबाज
पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गये हैं, दक्षिण अफ्रीका के हर्शल गिब्स ने 2007 आईसीसी विश्वकप में नीदरलैंड के गेंदबाज डैन वैन बंज के ओवर में 6 छक्के लगाये थे, फिर युवराज सिंह ने 2007 टी-20 विश्वकप के दौरान इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को 36 रन ठोका था।

https://youtu.be/UMMDXnbBcJk

Read Also – विराट कोहली के खिलाफ इमरान खान की जीत, ब्रेकिंग दिखा जबरदस्त ट्रोल हो रहे चैनल!