देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है, पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, बीते कुछ दिनों से रोजाना 3 लाख से ज्यादा नये मामले सामने आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमण से पूरा देश परेशान है, लोग ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड्स की कमी से जूझ रहे हैं, इस बीच भारत की मदद के लिये ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस आगे आये हैं, उन्होने पीएम केयर्स फंड में 38 लाख रुपये की मदद की है, कमिंस ने देश में हो रही ऑक्सीजन की किल्लत से निपटने के लिये ये राशि दी है।

मदद का ऐलान
पैट कमिंस ने इस मदद का ऐलान ट्विटर के जरिये किया है, उन्होने लिखा, भारत एक ऐसा देश है, जहां पिछले कुछ सालों में मुझे बेहद प्यार मिला है, यहां के लोग भी बहुत प्यारे और सपोर्टिंग हैं, मैं जानता हूं, कि पिछले कुछ समय से इस देश में कोरोना की वजह से काफी परेशानी हो रही है, जिससे पूरे देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी है, ऐसे में एक खिलाड़ी होने के नाते मैं पीएम केयर्स फंड में 50 हजार यूएस डॉलर (करीब 38 लाख रुपये) सहायता के रुप में देना चाहता हूं, मैं अपने साथी खिलाड़ियों से भी गुजारिश करता हूं, कि वो भी मदद के लिये आगे आएं।

दूसरी लहर
आपको बता दें कि देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है, पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, बीते कुछ दिनों से रोजाना 3 लाख से ज्यादा नये मामले सामने आ रहे हैं, corona in up मरीजों की बढती संख्या की वजह से अस्पतालों में बेड की कमी हो गई है, ऑक्सीजन की भी किल्लत है, महामारी से निपटने के लिये युद्धस्तर पर काम जारी है।

आईपीएल खेल रहे
पैट कमिंस की बात करें, तो वो इन दिनों आईपीएल खेलने के लिये भारत में हैं, वो शाहरुख खान की टीम केकेआर का हिस्सा हैं, कमिंस को पिछले साल ऑक्शन में केकेआर ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि उनकी टीम इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी है।

Read Also – विराट कोहली का एक फैसला और पलट गया पूरा मैच, हार के पास जाकर जीत गई RCB!