pat cummins girlfriend becky boston

पैट कमिंस और बैकी बोस्टन ने पिछले साल फरवरी 2020 में सगाई की थी, बैकी ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मैं इस खुशखबरी को नहीं छिपा सकती।

हाल ही में कोरोना के खिलाफ पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले कंगारु तेज गेंदबाज पैट कमिंस को बड़ी खुशखबरी मिली है, वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं, उनकी मंगेतर बैकी बोस्टन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है, पैट कमिंस आईपीएल में केकेआर के लिये खेल रहे थे।

पिछले साल सगाई
पैट कमिंस और बैकी बोस्टन ने पिछले साल फरवरी 2020 में सगाई की थी, बैकी ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मैं इस खुशखबरी को नहीं छिपा सकती, बेबी बोस्टन कमिंस जल्द ही हमारे साथ होंगे, becky boston उनकी तस्वीर वायरल हो रही है।

मालदीव में हैं
आईपीएल के इस सीजन में 7 मैचों में 9 विकेट हासिल करने वाले पैट कमिंस फिलहाल मालदीव में हैं, दरअसल आईपीएल स्थगित होने और कोरोना केस बढने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारत से फ्लाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है, becky boston latest pic जिसके बाद कंगारु खिलाड़ी मालदीव चले गये हैं, वहां कुछ समय रहने के बाद वो अपने देश लौट जाएंगे।

वॉर्नर की पत्नी का कमेंट
कमिंस की मंगेतर की इस पोस्ट पर कंगारु बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कमेंट कर लिखा, बधाई, शानदार खबर, वहीं वॉर्नर की पत्नी कैंडी वॉर्नर ने कहा, ये एक सनसनी खबर है, दोनों को शुभकामनाएं, pat cummins becky कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में ऑक्सीजन सप्लाई में मदद देने के लिये 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपये दान की घोषणा की थी।

Read Also- कमिंस के बाद अब ब्रेट ली ने खोला खजाना, कोरोना पीड़ितों के लिये बड़ा ऐलान