pandya

आईपीएल 2021 का आयोजन कोरोना की वजह से बायो बबल में हो रहा है, ऐसे में बहुत से खिलाड़ी इस बायो बबल में अपने परिवार को भी साथ लेकर आये हैं।

आईपीएल 2021 जारी है, अब तक 11 मैच खेले जा चुके हैं, लगभग हर मैच में रोमांच देखने को मिल रहा है, मुंबई इंडियंस 3 मैंचों में से दो जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, मुंबई के स्टार ऑलराउंडर पंड्या ब्रदर्स खेल के साथ-साथ मस्ती भी करते रहते हैं, ये दोनों खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं, हार्दिक और नताशा वैसे भी सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

पत्नी भी साथ
आईपीएल 2021 का आयोजन कोरोना की वजह से बायो बबल में हो रहा है, ऐसे में बहुत से खिलाड़ी इस बायो बबल में अपने परिवार को भी साथ लेकर आये हैं, मैच और प्रैक्टिस के बाद वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हैं, हार्दिक पंड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक-नताशा के साथ क्रुणाल और पंखुड़ी जस्टिन बीबर के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

नताशा ने किया शानदार कैप्शन
नताशा स्टेनकोविक ने इस डांस की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, द पंड्या स्वैग, hardik pandya इस वीडियो में पंड्या ब्रदर्स, नताशा और पंखुड़ी सभी एक जैसी ड्रेस में नजर आ रहे हैं, चारों की टीशर्ट पर स्माइली बना हुआ है, और चारों एक जैसा डांस कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस की शुरुआत
आपको बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिये पंड्या ब्रदर्स खेलते हैं, मुंबई ने तीन मैचों में दो जीत हासिल की है, पहले मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ हार मिली, फिर सनराइजर्स को 13 रन से हराया, इसके बाद केकेआर को भी 10 रन से मात दी।

Read Also – IPL 2021 जीतने के लिये रोहित बने लालची, तो विराट को इस बात पर भरोसा, वीडियो