pooran5

पूरन ने अपनी शादी की जो तस्वीरें शेयर की है, उस पर कैप्शन में लिखा है, यीशु ने मुझे इस जीवन में बहुत कुछ दिया है, मेरे जीवन में आपके होने से बड़ा कोई नहीं, मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत करना।

पंजाब किंग्स के स्टाइलिश बल्लेबाज निकोलस पूरन ने मंगलवार को अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी कर ली है, उनकी वाइफ का नाम एलिसा मिगुएल है, पूरन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, इसके साथ ही लोग उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात
पूरन ने अपनी शादी की जो तस्वीरें शेयर की है, उस पर कैप्शन में लिखा है, यीशु ने मुझे इस जीवन में बहुत कुछ दिया है, मेरे जीवन में आपके होने से बड़ा कोई नहीं, मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत करना। निकोलस की आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने अपने हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट कर उन्हें बधाई दी, फ्रेंचाइजी ने लिखा इस खूबसूरत साझेदारी की शुरुआत के लिये बहुत-बहुत बधाई, आप दोनों को जीवन भर खुश रहने की शुभकामनाएं निकोलस पूरन।

पत्नी को चूमते तस्वीर
इंस्टाग्राम पर निकोलस पूरन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें से इस तस्वीर पर लोगों की निगाहें टिक गई है, इसमें वो अपनी पत्नी को चूमते नजर आ रहे हैं, दोनों ने ईसाई धर्म से शादी की है, जिसके बाद उन्हें एक-दूसरे को किस करने को कहा गया। जिस 6 घंटे में इन तस्वीरों पर 69 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

पिछले साल सगाई
निकोलस पूरन ने पिछले साल आईपीएल के बाद नवंबर में बचपन के दोस्त से सगाई की थी, उन्होने घुटनों पर बैठकर एलिसा को अंगूठी पहनाई थी, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होने लिखा, मैंने तुम्हें पा ही लिया। निकोलस अपनी ताबड़तोड़ पारियों के लिये जाने जाते हैं, हालांकि इस सीजन उनका बल्ला खामोश रहा, 7 मैचों में सिर्फ 28 रन ही बना सके, जिसमें 19 बेस्ट स्कोर था।

Read Also – कोरोना की वजह से टूट गई थी मलाइका अरोड़ा, तस्वीर पोस्ट कर बयां की दर्द