Friday, April 23, 2021

पंड्या की मंगेतर ने सूर्यकुमार यादव की पत्नी को किया ट्रोल, तस्वीर जबरदस्त वायरल

चौथे टी-20 में सूर्यकुमार यादव को विवादित तरीके से आउट दिया गया था, उनका कैच बाउंड्री पर डेविल मलान ने लपका था।

टीम इंडिया के दो स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को टी-20 सीरीज में जीत दिलाई, इंग्लैंड को चित करने में दोनों का हाथ रहा, हालांकि इस सीरीज के दौरान हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने सूर्य की पत्नी देविशा शेट्टी को ट्रोल किया है।

तस्वीर शेयर
दरअसल नताशा ने देविशा शेट्टी की एक तस्वीर अपनी स्टोरी में पोस्ट की, जिसमें वो नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खड़ी होकर दूरबीन से कुछ देख रही हैं, नताशा ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, देविशा शेट्टी थर्ड अंपायर को ढूंढ रही है।

विवादित तरीके से आउट हुए थे सूर्य
आपको बता दें कि चौथे टी-20 में सूर्यकुमार यादव को विवादित तरीके से आउट दिया गया था, उनका कैच बाउंड्री पर डेविल मलान ने लपका था, लेकिन थर्ड अंपायर ने जब कैच का वीडियो देखा, तो कैच पूरी तरह साफ नजर नहीं आया, हालांकि इसके बावजूद तीसरे अंपायर ने सूर्य को आउट करार दे दिया, सूर्य सॉफ्ट सिग्नल की वजह से आउट हुए थे, जो कि मैदानी अंपायर को देना पड़ता है। हालांकि इन विवादों के बावजूद टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया, हार्दिक और सूर्य अब तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे, जिसकी शुरुआत आज से होनी है।

टी-20 सीरीज में छा गये सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव को टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में डेब्यू का मौका मिला, लेकिन पहले मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई, फिर तीसरे टी-20 में टीम में ही नहीं चुना गया, Virat surya चौथे मैच में सूर्य पर विराट ने भरोसा जताया और वो भी खरे उतरे, उन्होने 57 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, और मैन ऑफ द मैच चुने गये। सूर्य ने 2 टी-20 पारियों में 44.50 के औसत से 89 रन बनाये, उनका स्ट्राइक रेट 185 से ज्यादा रहा, अब वनडे सीरीज में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

Read Also – वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली का खुला ऐलान, सूर्यकुमार यादव के लिये ‘बलिदान’ देने को तैयार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles