खूबसूरत क्रिकेटर के तलाक के बाद जबरदस्त ट्रोल हो रहे टीम इंडिया के ये शादीशुदा बल्लेबाज, जानिये मामला

0
47
Vijay perry

हाल ही में मुरली विजय ने एक इंटरव्यू में एलिस पैरी को सबसे खूबसूरत क्रिकेटर बताया था, उन्होने ये भी ख्वाहिश जताई थी, कि वो उनके साथ डिनर डेट पर जाना पसंद करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज महिला क्रिकेटर एलिस पैरी का हाल ही में तलाक हो गया है, उन्होने ऑस्ट्रेलिया के रग्बी स्टार मैट टॉउमा के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है, दोनों ने ही सोशल मीडिया पर इसका आधिकारिक ऐलान किया है, इस तलाक के फैसले के बाद कुछ लोगों को हैरानी हुई, लेकिन उस बीच एक बेहद दिलचस्प चीज देखने को मिल रही है, एलिस के तलाक के बाद टीम इंडिया के क्रिकेटर मुरली विजय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

सबसे खूबसूरत क्रिकेटर
आपको बता दें कि हाल ही में मुरली विजय ने एक इंटरव्यू में एलिस पैरी को सबसे खूबसूरत क्रिकेटर बताया था, उन्होने ये भी ख्वाहिश जताई थी, कि वो उनके साथ डिनर डेट पर जाना पसंद करेंगे, इसके बाद एलिस पैरी ने भी मुरली विजय की बात का जवाब देते हुए कहा था कि वो उनके साथ डिनर डेट पर चलने के लिये तैयार हैं, लेकिन बिल का भुगतान उन्हें करना होगा।

फैंस कर रहे ट्रोल
जैसे ही एलिस पैरी और उनके पति के तलाक की खबरें सामने आई, फैंस सोशल मीडिया पर मुरली विजय को ट्रोल करना शुरु कर दिया, Murli Vijay कुछ फैंस ने लिखा कि एलिस के तलाक से टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज काफी खुश होंगे, हालांकि खुद मुरली ने इस पर कुछ नहीं कहा है।

शादीशुदा हैं विजय
मालूम हो कि मुरली विजय शादीशुदा हैं, उनका साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी से अफेयर हो गया था, जिसके बाद कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया और मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली, निकिता और विजय के तीन बच्चे हैं, कार्तिक ने जब निकिता को तलाक दिया था, तब वो प्रेग्नेंट थी, मुरली विजय से शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होने बेटे को जन्म दिया था।

Read Also – सचिन-सहवाग से लेकर विराट-रोहित तक नहीं तोड़ पाये हैं अगरकर का ये बल्लेबाजी रिकॉर्ड, वीडियो