dhoni wife

भले ही धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है, सोशल मीडिया पर अभी भी उन्हें कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट पर लगातार स्टेटस अपडेट या तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, 39 वर्षीय माही लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं, इन दिनों वो अपने परिवार के साथ ज्यादातर समय बिता रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद धोनी को लेकर फैंस में उनका क्रेज कम नहीं है।

मिलियन फॉलोवर्स
भले ही धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है, सोशल मीडिया पर अभी भी उन्हें कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं, हालांकि एक समय माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे, फैंस के साथ मजे भी करते थे।

पत्नी की खिंचाई
उन्होने सोशल मीडिया पर 2011 में अपनी पत्नी साक्षी रावत की टांग खिंचाई कर दी थी, उनका एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, दरअसल 2011 में जब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज खेल रही थी, तो उसी दौरान धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के मजे लिये।

सोशल मीडिया पर फन
मैच के दिनों में प्रेस कांफ्रेंस और मैच रेफरी मीटिंग हुई थी, ऐसे में धोनी जवाब देने और संदेह दूर करने में थक गये थे, ऐसे में उन्होने सोशल मीडिया पर थोड़ा फन किया। उन्होने ट्विटर पर लिखा, आखिरकार आज के लिये सब हो गया है, प्रेस कांफ्रेंस टीम मीटिंग, मैच रेफरी मीटिंग सब हो गई है, इसलिये मेरी पत्नी को लगता है कि ये मेरा सिर खाने का समय है।

Read Also – धोनी का नया लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा, कुल्लु टोपी में तो लूट ली महफिल