Friday, April 23, 2021

कौन है वो लड़की, जिससे शादी करेंगे मोहम्मद सिराज? मंगेतर के बारे में खुद किया खुलासा

सिराज के पिता का कुछ दिन पहले निधन हो गये, ऐसे समय में जब सिराज टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में थे, पिता की मौत की खबर सुनकर उन्होने खुद को संभाला।

ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज हराने में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की बड़ी भूमिका थी, अब टीम स्वदेश लौट चुकी है, सिराज हैदराबाद एयरपोर्ट से घर ना जाकर सीधे अपने पिता की कब्र पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी, सिराज ने पिता की कब्र पर फूल चढाये, इस दौरान वो बेहद भावुक नजर आये। सिराज ने वहां मीडिया से बात भी की।

दौरे के बीच पिता का जाना तकलीफदेह था
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच पिता का गुजर जाना उनके लिये काफी तकलीफदेह था, मैं मानसिक रुप से परेशान और दबाव में था, इस दौरान मेरे परिवार ने मेरा भरपूर साथ दिया, उन्होने कहा कि तुंमने पिता का सपना पूरा कर दिया है, मैं अपनी सफलता पिता को समर्पित करता हूं।

मंगेतर ने मोटिवेट किया
हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए तेज गेंदबाज ने एक और खुलासा किया, उन्होने कहा कि उनकी मंगेतर ने भी उन्हें मानसिक रुप से मजबूती दी, मुझे मेरी मंगेतर ने मोटिवेट किया। Mohammed Siraj आपको बता दें कि ये पहला मौका है, जब सिराज ने अपनी मंगेतर का जिक्र किया है, तेज गेंदबाज ने अब तक अपनी प्रेमिका या रिश्ते के बारे में बात करते हुए ये नहीं बताया कि उनकी मंगेतर कौन है, लेकिन इस बयान से तय है कि सिराज का रिश्ता तय है, उनकी इंगेजमेंट हो चुकी है, वो शादी करने वाले हें, हालांकि शादी हाल-फिलहाल होने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही सिराज के पिता का निधन हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया में छा गये सिराज
सिराज के पिता का कुछ दिन पहले निधन हो गये, ऐसे समय में जब सिराज टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में थे, पिता की मौत की खबर सुनकर उन्होने खुद को संभाला, और 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेले गये बॉक्सिंग डे टेस्ट में उन्हें डेब्यू का मौका मिला, जिसके बाद उन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा, उन्होने तीन टेस्ट में 13 विकेट हासिल कर सबसे कामयाब भारतीय गेंदबाज का तमगा हासिल किया।

Read Also – टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को तोड़ा घमंड, बीसीसीआई ने की टीम पर पैसों की बारिश!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles