kaif-pooja

कैफ ने पूजा को अपने कैप्शन का अर्थ तो किसी तरह से समझाया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनके मजे लेने लगे, कैफ ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, ऐ जानेवफा तुम खूब मिले…।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने 30 जून 2021 को इंस्टाग्रम पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, दोनों ही तस्वीरों में वो अपनी पत्नी पूजा यादव कैफ के साथ नजर आ रहे हैं, कैफ इस पोस्ट के कैप्शन को लेकर फंस गये हैं, उनकी पत्नी ने ही कैप्शन का अर्थ पूछ लिया है। दरअसल मोहम्मद कैफ ने कैप्शन में उर्दू शब्दों का इस्तेमाल किया है।

लोग मजे लेने लगे
कैफ ने पूजा को अपने कैप्शन का अर्थ तो किसी तरह से समझाया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनके मजे लेने लगे, कैफ ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, ऐ जानेवफा तुम खूब मिले… इसके बाद उन्होने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की, उनकी पोस्ट पर पूजा ने कमेंट करते हुए पूछा, इसका मतलब क्या है, कृपया समझाइये, पूजा ने कैफ की पोस्ट का कैप्शन पढने के बाद सरप्राइज वाली इमोजी भी पोस्ट की, जिसके बाद कैफ ने कमेंट किया पूजा इसका मतलब है, मैं कितना खुशनसीब हूं कि आपने मुझे अपनी जिंदगी में शामिल किया है।

घुमा दिया बात को
कैफ के इस कमेंट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है, एक यूजर ने लिखा, आज तो बच गये, घुमा दिया बात को, तो दूसरे यूजर ने लिखा, दीवाना हुआ बादल गाने की लाइन है, तो तीसरे यूजर ने लिखा, आपने इनकी लाइफ में आकर एहसान किया, नहीं तो हालात ऐसे थे कि कपड़े फिटिंग कराने के बाद भी फिट नहीं आते थे।

2011 में शादी
मोहम्मद कैफ ने 25 मार्च 2011 को पूजा यादव से नोएडा में शादी की थी, शादी बहुत जल्दबाजी में हुई थी, उसमें गिने-चुने मेहमानों को ही बुलाया गया था, आपको बता दें कि शादी से पहले पूजा यादव नोएडा के एक मीडिया हाउस में बतौर जर्नलिस्ट काम करती थी, दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, 4 साल डेट के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87)

Read Also – शादीशुदा मर्दों से लगा लिया दिल, मिली प्यार की सजा, आज तक कुंवारी है ये 6 एक्ट्रेसेज