16 साल बाद मोहम्मद कैफ को हुआ गलती का एहसास, साथी खिलाड़ी से मांगी माफी, वीडियो

0
80
Kaif Dhoni

कराची में खेले गये इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 5 रन से जीता था, मोहम्मद कैफ द्वारा लपके गये इस कैच की वजह से मैच का रुख बदल गया था।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ अपने करियर के दौरान बल्लेबाजी से ज्यादा फील्डिंग की वजह से सुर्खियों में रहते थे, उन्होने अपने क्रिकेट करियर में कई शानदार कैच लपके, कई बार अपनी फील्डिंग से उन्होने मैच का रुख ही बदल दिया, ऐसे ही कैच के लिये कैफ के 16 साल बाद अपने साथी खिलाड़ी से माफी मांगी है, कैफ ने पाक दौरे पर पकड़े एक शानदार कैच का वीडियो पोस्ट किया है।

कैफ ने मांगी बदानी से माफी
मोहम्मद कैफ ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, बेखौफ युवा असंभव का पीछा करते हैं, और उसे दोनों हाथों से पकड़ लेते हैं, ओह सॉरी बदानी भाई, दरअसल टीम इंडिया साल 2004 में पाकिस्तान दौरे पर गई थी, जहां कराची में वनडे मुकाबला खेला जा रहा था, ये मैच काफी रोमांचक रहा था, भारत ने मेजबान टीम को 350 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन पाक टीम भी शानदार खेल रही थी, जीत से सिर्फ 10 रन दूर थी, लग रहा था कि पाक आसानी से मैच जीत जाएगा।

बदानी बच गये
इसी समय शोएब मलिक ने हवा में बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, गेंद लॉग ऑफ की दिशा में गई, टीम इंडिया के क्रिकेटर हेमंग बदानी कैच पकड़ने के लिये गेंद की ओर दौड़े, लेकिन तभी कैफ उनसे आगे आये और ड्राइव लगाकर कैच लपक लिया, इस बीच बदानी का सिर कैफ से टकराने से बच गया, उनकी कैप कैफ के पैर से टकराकर गिर पड़ी।

कैफ ने बदला मैच का रुख
कराची में खेले गये इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 5 रन से जीता था, कैफ द्वारा लपके गये इस कैच की वजह से मैच का रुख बदल गया था, आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन फिल्डरों में गिने जाते थे, बल्लेबाजी से ज्यादा फिल्डिंग की वजह से ही वो याद किये जाते हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – सचिन-सहवाग से लेकर विराट-रोहित तक नहीं तोड़ पाये हैं अगरकर का ये बल्लेबाजी रिकॉर्ड, वीडियो