football

आज हम आपको बताते हैं कि मेसी के अलावा 6 अन्य फुटबॉलरों की निजी जिंदगी और पत्नी के बारे में, उनकी लाइफ पार्टनर कौन है और कैसी है।

पूरी दुनिया में फुटबॉल और फुटबॉलर को लेकर दीवानगी है, लियोनल मेसी के बार्सिलोना छोड़ने के बाद पूरे इंटरनेट पर वहीं ट्रेंड कर रहे हैं, मेसी को लेकर उनकी निजी जिंदगी, पैसे और उनकी अगली टीम को लेकर चर्चाएं हो रही है, इस बीच आज हम आपको बताते हैं कि मेसी के अलावा 6 अन्य फुटबॉलरों की निजी जिंदगी और पत्नी के बारे में, उनकी लाइफ पार्टनर कौन है और कैसी है।

लियोनल मेसी
दुनिया के महान फुटबॉलर लियोनल मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो है, दोनो ने 2017 में शादी की थी, इससे पहले लंबे समय तक डेट किया, शादी से पहले ही दो बच्चे हो गये थे, उनके पहले बेटे थियागो का जन्म नवंबर 2012 में हुआ, इसके बाद मंझला बेटा मातेओ सितंबर 2015 में पैदा हुआ, फिर 2017 में शादी के बाद 2018 में तीसरे बेटे सिरो का जन्म हुआ।

रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन उनकी अलग-अलग गर्लफ्रेंड से 4 बच्चे हैं, अभी वे सुपरस्टार जार्जियाना रोड्रिगेज को डेट कर रही हैं, दोनों की एक तीन साल की बेटी भी है, ronaldo (1) जॉर्जियाना वर्ल्ड फेमस ब्रांड गुच्ची की मॉडल रह चुकी हैं, रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात 2016 में स्पेन में हुई थी, जब वो गुच्ची के शोरुम में कुछ खरीददारी करने गये थे।

डेविड बेकहम
पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम ने 1999 में चर्चित सिंगर विक्टोरिया बेकहम से शादी की थी। दोनों के 4 बच्चे हैं।

गेरार्ड पिके
स्पेनिश फुटबॉलर गेरार्ड पिके खुद से 10 साल बड़ी हॉलीवुड पॉपस्टार शकीरा के साथ कई सालों से रिलेशन में हैं, दोनों के दो बच्चे भी हैं, हालांकि अभी तक शादी नहीं की है, शकीरा ने इंटरव्यू में कहा था कि शादी से उन्हें डर लगता है, वो चाहती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के रुप में देखें।

सर्जियो रामोस
रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी सर्जियो रामोस ने 2019 में पिलर रुबियो के साथ शादी की थी, वो एक चर्चित स्पेनिश रिपोर्टर हैं।

नेमार
सुपरस्टार फुटबॉलर नेमार की प्रेमिका का नाम ब्रूना मार्क्वेजीन है, वो ब्राजील की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक है, दोनों 2012 से साथ हैं, दोनों का एक बच्चा भी है।

सुनील छेत्री
भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री की पत्नी का नाम सोनम भट्टाचार्य है, वो चर्चित फुटबॉलर सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी हैं, दोनों 18 साल की उम्र से एक दूसरे को प्यार करते थे, 16 साल के रिलेशन के बाद दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।

Read Also – पत्नी शारीरिक संबंध बनाने से करती थी मना, नाराज पति बना हैवान, दी ऐसी सजा