टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने मनाया शादी की सातवीं सालगिरह, पत्नी किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं

0
60
manoj tiwari wife sushmita roy

बंगाल के लिये घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मनोज तिवारी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, उन्होने साल 2008 में टीम इंडिया के लिये डेब्यू किया था।

टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे बल्लेबाज मनोज तिवारी ने बीते सप्ताह ही अपनी शादी का सातवीं सालगिरह मनाई है, इस खास मौके पर उन्होने अपनी पत्नी सुष्मिता रॉय के साथ तस्वीर पोस्ट की और उन्हें इस खास दिन की बधाई दी, आपको बता दें कि मनोज ने मॉडल सुष्मिता से लव मैरिज किया है, दोनों की मुलाकात साल 2006 में हुई, करीब 7 साल डेट करने के बाद 2013 में दोनों ने शादी का फैसला लिया, दोनों का एक बेटा भी है।

पत्नी ने दी थी चुनौती
मनोज तिवारी ने आईपीएल 2012 में मुंबई इंडियंस के खतरनाक तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को सिक्सर जड़ा था, इस छक्के को उन्होने अपनी तत्कालीन प्रेमिका को समर्पित किया था, दरअसल उन दिनों मनोज सुष्मिता को डेट कर रहे थे, मॉडल ने उन्हें मलिंगा को सिक्स लगाने की चुनौती दी थी, जिसे उन्होने स्वीकार किया था।

आलोचकों पर भड़क गई
कुछ दिन पहले एक इंस्टाग्राम पेज ने मनोज तिवारी को टीम इंडिया के फ्लॉप प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था, जिस पर सुष्मिता भड़क गई थी, उन्होने उस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था जिस किसी ने भी ये टीम बनाई है, उसकी हिम्मत कैसे हुई ये करने की, इसमें मेरे पति का नाम लिखने की, तुम अपने इन तथ्यों की जांच करो, लोगों के बारे में बेहूदा पोस्ट लिखने के बजाय अपनी बदसूरत जिंदगी के लिये कुछ करो, जाओ और जिंदगी जीना सीखो।

भेदभाव का आरोप
बंगाल के लिये घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मनोज तिवारी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, उन्होने साल 2008 में टीम इंडिया के लिये डेब्यू किया था, हालांकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली, Manoj tiwary cri जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी, तिवारी ने कई बार अपने साथ भेदभाव होने की बात कही, पिछले दिनों उन्होने कहा था कि शतक लगाने और मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद अगले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। आपको बता दें कि तिवारी घरेलू क्रिकेट में बड़ा नाम हैं, वो बंगाल के कप्तान भी रह चुके हैं, उन्होने 125 मैचों में 50.36 के औसत से 8965 रन बनाये हैं।

Read Also – विराट कोहली पर फिदा इस खूबसूरत क्रिकेटर ने की सगाई, भारतीय क्रिकेटर ने बदली जीवन की दिशा