ashok1

ये मामला केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गये मुकाबले का है, इस मुकाबले को धोनी की टीम ने अंतिम गेंद पर 2 विकेट से जीता था।

बिहार के मधुबनी जिले के एक नाई की दुकान चलाने वाले अशोक कुमार की आईपीएल ने रातों-रात किस्मत बदल दी, वो पूरी रात सो नहीं पाये, उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था, कि कल तक दूसरे बाल काटने और दाढी बनाने वाले अशोक अब करोड़पति बन चुके हैं, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

केकेआर-सीएसके मैच
दरअसल ये मामला केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गये मुकाबले का है, इस मुकाबले को धोनी की टीम ने अंतिम गेंद पर 2 विकेट से जीता था, मैच खत्म होने के बाद अशोक कुमार करोड़पति बन गये, आपको बता दें कि ड्रीम-11 पर अशोक ने टीम बनाई थी, उनका पहला इनाम मिला है।

पहला इनाम
अशोक कुमार ने कहा कि मैच के बाद में पहले स्थान पर रहा, एक करोड़ का इनाम जीता, मैच खत्म होने के बाद अधिकारी का फोन आया, उन्होने मुझसे कहा, कि अगले दो दिनों में 70 लाख रुपये मेरे खाते में आ जाएंगे, बाकी ईनामी राशि को टैक्स काटने के बाद दिया जाएगा, मैं पूरी रात सो नहीं सका, अशोक कुमार की मधुबनी जिले के नानाउर चौक के पास नाई की छोटी सी दुकान है, वो कई महीनों से ड्रीम 11 प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन उन्हे पहली बार जैकपॉट मिला है।

50 रुपये लगाये थे
अशोक ने कहा कि मैंने 50 रुपये लगाकर चेन्नई और कोलकाता की टीम चुनी, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली निकलूंगा, जब मैच खत्म हुई, तो जो टीम मैंने चुनी थी, उसने बेहतर प्रदर्शन किया, इन्होने प्रतियोगिता जीतने में मदद की, उन्होने कहा, मैं नाई का अपना काम पसंद करता हूं, इसे आगे भी जारी रखूंगा, ईनामी राशि से अपनी उधारी चुकता करूंगा, फिर अपने परिवार के लिये एक घर बनवाऊंगा।

Read Also – रोहित का तोड़ा भरोसा, विराट के साथ धोखा, विश्वकप टिकट मिलते ही ‘बिगड़े’ ये दो खिलाड़ी