Thursday, April 22, 2021

मुंबई में बन रहा है धोनी का नया आशियाना, इतनी संपत्ति के मालिक हैं माही!

महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, हमारा नया घर, ये निर्माणाधीन मकान मुंबई में है।

टीम इंडिया को दो-दो विश्वकप जिताने वाले दिग्गज कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब जल्द ही मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं, दरअसल इस बात का इशारा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने किया है, साक्षी ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नये घर की झलक फैंस के साथ साझा की है, जिसके बाद ये चर्चा शुरु हो गई कि धोनी जल्द ही मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं।

साक्षी ने पोस्ट की तस्वीर
महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, हमारा नया घर, ये निर्माणाधीन मकान मुंबई में है, कहा जा रहा है कि पूर्व कप्तान अपने परिवार के साथ रांची से मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे, साथ ही रांची भी आना-जाना लगा रहेगा।

प्रोडक्शन कंपनी
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिग्गज कप्तान धोनी एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसकी मैनेजिंग डायरेक्टर खुद साक्षी होंगी, हालांकि अभी तक इस बारे में साक्षी या धोनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। धोनी ने इसी साल अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था, हालांकि वो अभी भी आईपीएल खेलते हैं।

ब्रांड वैल्यू
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर होने के बाद भी धोनी की ब्रांड वैल्यू कम नहीं हुई है, CAknowledge.com के अनुसार धोनी के पास कुछ 760 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है। माही को चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से हर साल 15 करोड़ रुपये बतौर फीस मिलते हैं, साथ ही एंडोर्समेंट से भी वो मोटी कमाई करते हैं। इसके अलावा धोनी ने कुछ कंपनियां तथा ब्रांड अपने भी लांच किये हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles