kl rahul

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल शायद राहुल पंजाब किंग्स के लिये खेलने नहीं उतरेंगे, उनके मेगा ऑक्शन में शामिल होने की संभावना है।

आईपीएल 2021 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है, चेन्नई सुपरकिंग्स फाइनल में जगह बना चुकी है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्वालिफायर 2 खेला जाएगा, जो टीमें बाहर हो गई है, वो अब आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुट गई है, आईपीएल 2022 के लिये मेगा ऑक्शन होगा, इससे पहले बड़ी खबर ये है कि आईपीएल के अगले सीजन से पहले पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल इस फ्रेंचाइजी से अलग हो सकते हैं और मेगा ऑक्शन में उन पर मोटी बोली लगने की संभावना है।

2018 से जुड़े हैं
केएल राहुल पंजाब किंग्स के साथ 2018 से जुड़े हुए हैं, हालांकि इस दौरान वो टीम को खिताब नहीं दिला पाये, उन्होने पंजाब के लिये 4 सीजन में से 3 में 600 से ज्यादा बन बनाये हैं, सिर्फ 2019 में इस मार्क को पार नहीं कर पाये थे, उन्होने उस सीजन में 593 रन बनाये थे।

राहुल से संपर्क कर रही फ्रेंचाइजी
क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल शायद राहुल पंजाब किंग्स के लिये खेलने नहीं उतरेंगे, उनके मेगा ऑक्शन में शामिल होने की संभावना है, रिपोर्ट के मुताबिक कई फ्रेंचाइजी ने राहुल को अपने साथ शामिल करने के लिये उनसे संपर्क किया है, यदि राहुल पंजाब से अलग हो जाते हैं, तो ऑक्शन में उन्हें मोटी रकम मिलने की पूरी संभावना है।

टी-20 विश्वकप की तैयारी
इस बीच केएल राहुल ने टी-20 विश्वकप के लिये टीम इंडिया के बायो-बबल में प्रवेश कर लिया है, पंजाब आईपीएल 2021 के ग्रुप चरण से बाहर हो गया था, रिपोर्ट्स के मुताबिक टी-20 विश्वकप के दौरान आईपीएल 2022 के लिये नीलामी हो सकती है, आईपीएल के अगले सीजन में 2 नई टीमें भी नजर आएगी, ऐसे में दोनों नई टीमों की नजर भी केएल राहुल पर होगी।

Read Also – रोहित का तोड़ा भरोसा, विराट के साथ धोखा, विश्वकप टिकट मिलते ही ‘बिगड़े’ ये दो खिलाड़ी