tokyo

कैथरीन के दोस्तों और मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर उहें नहीं बचा सके, कैथरीन ने अस्पताल में आखिरी सांस लिया, उनका शरीर काफी जल चुका था।

मध्य अमेरिकी देश एल साल्वाडोर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, साल्वाडोर की सिर्फ 22 वर्षीय सर्फिंग खिलाड़ी कैथरीन डियाज की शनिवार को मौत हो गई, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैथरीन के सिर पर बिजली गिरी थी, घटना स्थानीय समय के मुताबिक शाम 5 बजे की है, कैथरीन एल टुंको में सर्फिंग प्रैक्टिस के लिये गयी थी, लेकिन बिजली गिरने से उनकी मौत हो गई।

अस्पताल पहुंचाया
कैथरीन के दोस्तों और मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर उहें नहीं बचा सके, कैथरीन ने अस्पताल में आखिरी सांस लिया, उनका शरीर काफी जल चुका था, डॉक्टरों की टीम ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन अपने प्रयास में सफल नहीं हो सके।

टोक्यो ओलंपिक के लिये तैयारी
कैथरीन डियाज अपने घर के नजदीक ग्लोबल सर्फ कांटेस्ट में हिस्सा ले रही थी, उनका मकसद टोक्यो ओलंपिक में क्वालिफाई करना था, बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में पहली बार सर्फिंग के खेल को शामिल किया गया है।

होटल में खाना बनाती थी
आपको बता दें कि कैथरीन डियाज पेशे से शेफ भी थीं, वो शाम को होटल में खाना बनाती थीं, और सुबह प्रैक्टिस करती थी, कैथरीन ने एल साल्वाडोर के लिये आईएसए वर्ल्ड सर्फिंग गेम्स में भी हिस्सा लिया था, हालांकि उनका पूरा ध्यान टोक्यो ओलंपिक पर था।

Read Also- वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली का खुला ऐलान, सूर्यकुमार यादव के लिये ‘बलिदान’ देने को तैयार!