willamson2

केन विलियमसन और साराह ने दिसंबर 2020 में बेटी का स्वागत किया, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से केन विलियमसन ने अपना नाम वापस ले लिया था।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इस दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, हालांकि विलियमसन की निजी जिंदगी के बारे में कम ही लोगों को पता है, केन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, वो अपनी पार्टनर के साथ ज्यादा सार्वजनिक जगहों पर भी नजर नहीं आते हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार किवी कप्तान साराह रहीम के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनका जन्म ब्रिस्टल में हुआ था, इस जोड़ी ने अब तक शादी नहीं की है, और एक बच्ची के माता-पिता हैं।

पिछले साल बेटी
केन विलियमसन और साराह ने दिसंबर 2020 में बेटी का स्वागत किया, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से केन विलियमसन ने अपना नाम वापस ले लिया था, क्योंकि उन्हें अपनी पार्टनर के साथ पहली बच्ची के जन्म के मौके पर साथ रहना था, विलियमसन की निजी जिंदगी की शायद ये सबसे बड़ी खबर थी, विलियमसन इस समय विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में किवी टीम की अगुवाई कर रहे हैं।

2015 से साथ
रिपोर्ट के अनुसार केन विलियमसन और साराह रहीम 2015 से रिलेशनशिप में हैं, साराह क्वालीफाइड नर्स है और ब्रिस्टल में उन्होने पढाई की है, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विलियमसन और साराह की पहली मुलाकात अस्पताल में हुई, जो यादगार बनी, क्योंकि इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरु की, इसके बाद से केन और साराह साथ रह रहे हैं।

लाइमलाइट से दूर
केन विलियमसन और साराह रहीम लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं, इस वजह से दोनों ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना रखी है, विलियमसन ने 2008 में न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम का नेतृत्व किया था, फिर 2010 में न्यूजीलैंड टीम के लिये डेब्यू किया था।

Read Also – विराट कोहली की ‘दीवानी’ है पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी, भारत से खास रिश्ता