कमलेश नागरकोटी ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा ‘असंभव कैच’, वीडियो हो रहा वायरल

0
163
Catch1

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 174 रन बनाये, जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम कुछ खास नहीं कर सकी, और 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी।

केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मुकाबला खेला गया, शुभमन गिल की बल्लेबाजी के बाद युवा गेंदबाजों की तिकड़ी के शानदाप प्रदर्शन के दम पर केकेआर ने बुधवार को राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया, केकेआर की ओर से कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी की, दोनों ने 2-2 विकेट हासिल किये, कमलेश नागरकोटी ने गेंदबाजी में जौहर दिखाने के साथ-साथ नामुमिन कैच भी पकड़ा, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

नागरकोटी ने लपका नामुमकिन कैच
केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 174 रन बनाये, जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम कुछ खास नहीं कर सकी, और 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी, एक समय राजस्थान 81 रनों पर ही अपने 7 विकेट गंवा चुकी थी, ऑलआउट करने की जिम्मेदारी भारतीय युवा गेंदबाजों पर थी, तभी कप्तान कार्तिक ने गेंद वरुण चक्रवर्ती को दी, जिन्होने जोफ्रा आर्चर को आसान गेंद डाली, जिस पर उन्होने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद सीमा रेखा तक नहीं पहुंची, जहां गेंद गिर रही थी, वहां कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था, कमलेश नागरकोटी भागते हुए गेंद की ओर दौड़े और लाजबाव कैच लपका।

वीडियो वायरल
कमलेश नागरकोटी के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, आपको बता दें कि पिछले साल अंडर 19 विश्वकप के दौरान कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और शुभमन गिल सुर्खियों में आये थे, जिसके बाद शाहरुख खान ने इन तीनों युवाओं को अपनी टीम में शामिल किया था।

गिल ने बनाये 47 रन
पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 174 रन बनाये, जिसमें सबसे ज्यादा युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के बल्ले से निकला, उन्होने 47 रनों की पारी खेली। जवाब में राजस्थान की टीम 137 रन ही बना सकी, पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाली राजस्थान की बल्लेबाजी इस मुकाबले में फीकी रही, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – मैच से पहले ही कोच अनिल कुंबले ने कर दिया था खुला ऐलान, विराट की टीम को मिली शर्मनाक हार!